खेल

सूरत शहर 36वें राष्ट्रीय खेलों के तहत टेबल टेनिस और बैडमिंटन स्पर्धाओं के लिए सज्ज

टेबल टेनिस प्रतियोगिता 20 से 24 सितंबर और बैडमिंटन प्रतियोगिता 1 से 6 अक्टूबर तक होगी

सूरत: राज्य के छह शहरों में हो रहे 36वें राष्ट्रीय खेलों के तहत 20 से 24 सितंबर तक सूरत में टेबल टेनिस प्रतियोगिता और 1 से 6 अक्टूबर तक बैडमिंटन प्रतियोगिता होगी, जिसकी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है। पंडित दीनदयाल उपाध्याय इंडोर स्टेडियम में प्रेस वार्ता की गई।

टेबल टेनिस स्पर्धाओं की पूर्व संध्या पर मीडिया को संबोधित करते हुए मनपा आयुक्त पाणि ने मीडिया प्रतिनिधियों को जानकारी दी और कहा कि सूरत राष्ट्रीय खेलों का आगाज 20 तारीख को टेबल टेनिस की शुरुआत के साथ होगा।

प्रतियोगिता का कार्यक्रम 20-24 सितंबर से पीडीडीयू इंडोर स्टेडियम में टेबल टेनिस के साथ शुरू होगा, उसके बाद 1 अक्टूबर से बैडमिंटन उसी स्थान पर होगा जबकि बीच वॉलीबॉल और बीच हैंडबॉल डुमस बीच पर निर्धारित है।

उन्होंने कहा कि 115 खिलाड़ी शहर में आ चुके हैं, उन्हें रेलवे स्टेशनों और हवाई अड्डों पर स्वागत डेस्क और पिकअप और ड्रॉप के लिए परिवहन सुविधाओं सहित सर्वोत्तम आवास सुविधाएं प्रदान की गई हैं।

बंचानिधि पाणि ने आगे कहा कि सूरत के लोग राज्य के छह शहरों में होने वाले 36वें राष्ट्रीय खेलों के हिस्से के रूप में चार खेल विषयों के विश्व स्तरीय एथलीटों को दो अलग-अलग स्थानों पर 15 से अधिक स्वर्ण पदक के लिए प्रतिस्पर्धा करते हुए देखेंगे।

43 महिला और 42 पुरुष खिलाड़ियों सहित कुल 85 टेबल टेनिस खिलाड़ी सात स्वर्ण पदक के लिए पांच दिनों तक अपना अनूठा खेल खेलेंगे और स्वर्ण जीतने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button