रोटरी क्लब ऑफ सूरत के अध्यक्ष बने भीष्माबेन जरीवाला

सूरत के 84 साल पुराने रोटरी क्लब ऑफ सूरत के वर्ष 2021-22 के अध्यक्ष के तौरपर श्रीमती भीष्माबेन जरीवाला ने अपना पद ग्रहण किया। इस अवसर पर पद ग्रहणविधि अधिकारी के तौरपर रोटरी डिस्ट्रीक्ट 3060 के डिस्ट्रीक्ट गवर्नर रोटेरियन संतोष प्रधान और सुनेत्रा प्रधान उपस्थित रहे। पदग्रहण के अवसर पर संबोधन करते हुए पदग्रहणविधि अधिकारी रोटेरियन संतोष प्रधान ने पूरे भारत वर्ष में रोटरी द्वारा कोरोनाकाल में किए गए सामाजिक कार्यो की जानकारी दी और कार्यक्रमों को और तेजी से आगे बढ़ाने के लिए निर्धारित लक्ष्यों के बारे में बात की।

श्रीमती भीष्माबेन जरीवाला ने अपना पद स्वीकार करते हुए कहा कि जिन साइकिलों का उपयोग नहीं होता है ऐसी साइकिलों को खरीदने और उनकी मरम्मत कर जरूरतमंदों को देने की परियोजना के अलावा फटी जींस को असेंबल कर स्कूल बैग बनाने के प्रोजेक्ट को साकार करने की घोषणा की।
इस अवसर पर निवृत्त होने वाले प्रमुख डॉ. अजय महाजन ने वर्ष 2021-22 में रोटरी क्लब ऑफ सूरत द्वारा किए गए1000 से अधिक प्रोजेक्ट की जानकारी दी। विशेष रूप से भटार रोड पर स्थित गुरुनानक अस्पताल में 50 लाख रूपए लागत से शुरू किए गए डायाबिटिस सेन्टर और छापराभाठा में शुरू किए गए विमेन एम्पावरमेंट सेंटर की जानकारी देकर आत्मसंतुष्टि व्यक्त की।

बैठक का संचालन नेहा लोटवाला और मंजरी देसाई ने किया। उमंग दलाल ने फोर वे वेस्ट पढ़ा। रोटेरियन तेजस गांधी ने 2020-21 में की गई गतिविधियों पर विस्तृत रिपोर्ट पेश की। डिस्ट्रीक्ट गवर्नर रोटेरियन संतोष प्रधान का परिचय जिल्पा शेठ ने किया। अध्यक्ष भीष्माबेन जरीवाला का परिचय एकता जरीवाला ने करवाया। आभारविधि तेजस गांधी ने की।

वर्ष 2021-22 के पदाधिकारी

भीष्माबेन जरीवाला – अध्यक्ष
डॉ अजय महाजन – तत्कालीन सेवानिवृत्त अध्यक्ष
तेजस गांधी – वर्ष 2022-23 के अध्यक्ष
संदीप नाणावटी – वर्ष 2023-24 के अध्यक्ष
कुंदन शाह – सह मंत्री
केतन पटेल – कोषाध्यक्ष
भूपेंद्र जरीवाला, रूपेश जरीवाला, विनीत पंचाल, एडवोकेट अजय मेहता, नेहा लोटवाला – डिरेक्टर्स
हितेश जरीवाला, जय मिस्त्री – सार्जेंट एट आम्र्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *