विजय हजारे ट्रॉफी 2021: कृणाल पंडया ने खेली त्रिपुरा के खिलाफ धमाकेदार पारी

सूरत। विजय हजारे टूनामेंट के एलीट ग्रुप ए के मुकाबले में बड़ौदा की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए त्रिपुरा के खिलाफ छह विकेट से जीत दर्ज की। बड़ौदा की तरफ से ऑल राउंडर कृणाल पंड्या ने ताबड़तोड बल्लेबाजी करते हुए 127 रनों की नाबाद पारी और विष्णु सोलंकी ने 97 रनों की पारी खेली, जिसके दम पर बड़ौदा ने 303 रनों के लक्ष्य को 49 ओवर में ही हासिल कर लिया। त्रिपुरा की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सलामी बल्लेबाज उदयन बोस (56), बिशाल घोष (50)और मणिशंकर मुरसिंह (42) की पारी की बदौलत सात विकेट के नुकसान पर 302 रन बनाए।

कृणाल पंड्या ने 97 गेंदों में 20 चौके और 1 लंबे सिक्स लगाते हुए 127 रनों की नाबाद पारी खेली। कृणाल पंड्या के अलावा विष्णु सोलंकी ने भी 108 गेंदों पर 97 रनों की पारी खेली। टॉस जीतकर बड़ौदा की टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। त्रिपुरा की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सलामी बल्लेबाज उदयन बोस (56), बिशाल घोष (50)और मणिशंकर मुरसिंह (42) की पारी की बदौलत सात विकेट के नुकसान पर 302 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

त्रिपुरा के 302 रनों के विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी बड़ौदा की शुरूआत अच्छी नहीं रही और टीम ने अपने पहले तीन विकेट महज 66 रनों पर गंवा दिए। दोनों सलामी बल्लेबाज सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौटे। बड़ौदा की तरफ से कृणाल पंड्या ने कप्तानी पारी खेलते हुए नाबाद127 रन और विष्णु सोलंकी ने 97 रनों के बदौलत सामना 6 विकेट से जीत लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *