खेल

श्री महेश मित्र मंडल, सूरत द्वारा आयोजित क्रिकेट महोत्सव का भव्य शुभारंभ

श्री महेश मित्र मंडल, सूरत द्वारा आयोजित क्रिकेट महोत्सव का भव्य शुभारंभ 1 जनवरी को गोविन्दजी स्पोर्ट्स क्लब, अल्थान में हुआ। कार्यक्रम में मुख्य-अतिथि के रूप में सूरत शहर की पार्षद श्रीमती रश्मि साबू ने उपस्थित सदस्यों को खेल के महत्व के साथ-साथ सरकार द्वारा चलाई जा रही कई महत्वपूर्ण योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि ये योजनाओं का लाभ हमसे जुड़े काफ़ी ज़रूरतमंद को मिल सकता हैं, हमें केवल इसकी जानकारी उन तक पहुँचानी हैं।

विशेष अतिथि के रूप में आए आचार्य राम कुमार पाठक ने संगठन की शक्ति के बारे में अवगत कराया। उन्होंने मंडल की कार्यकारिणी को विशेष बधाई दी। उन्होंने नववर्ष की शुरुआत इतने सकारात्मक कार्यक्रम से की जिसमें स्वास्थ पर विशेष ध्यान दिया गया। अन्य अतिथियों में समाज सेवी गिरधर साबू , रवि राज क्रिकेट लीग के टाइटल स्पान्सर राजेंद्र चांडक, चंद्रकांत कोठारी एवं मुख्य फ़ूड स्पान्सर में रमणलाल मोहता परिवार से अमित बगड़ा मौजूद थे।

28 टीमों वाली 6 लीग की धमाकेदार शुरुआत में जैसलमेर गर्ल्स क्रिकेट लीग के पहले मैच में नेड़ाई फ़ाइटर्स ने माही भूतड़ा एवं प्रेक्षा मालपानी की बढ़िया गेंदबाज़ी के मद्देनज़र अपनी टीम को आसान जीत दिलाई। दिन के दूसरे मैच रवि राज क्रिकेट लीग में परफ़ेक्ट 11 की टीम रोहित मालपानी की घातक गेंदबाज़ी की मदद से हारा हुआ मैच में उलटफेर करते हुए अपने आप को प्रतियोगिता में परफ़ेक्ट शुरुआत दी।

दिन के अंत में जैसलमेर बॉयज़ क्रिकेट लीग के दो मैच हुए। पहले मैच में विवेक मालपानी की बढ़िया बल्लेबाज़ी एवं पार्थ राठी की ऑल राउंड प्रदर्शन से टीम सिक्स्थ सेंस ने जीत दर्ज की। दिन के आख़िरी मैच में यश भूतड़ा की ऑल राउंड खेल एवं ध्रुव की बेहतरीन बल्लेबाज़ी से टीम रानी फ़ाइटर्स ने जीत दर्ज की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button