नान्देशमा में दो युवकों ने वृद्धा को चाकू बताकर छीने सोने के आभूषण

उदयपुर (कांतिलाल मांडोत)  उदयपुर जिले के सायरा पंचायत समिति के नान्देशमा गांव में एक महिला को चाकू बताकर लूट मचाई। महिला अपने खेत पर जा रही थी। उस दौरान दो युवक बाइक पर आए। उन बदमाशों ने वृद्धा से आभूषण छीन लिए। क्षेत्र में हड़कम्प मच गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नान्देशमा निवासी जशमाबाई पत्नी चमनाराम मेघवाल अपने खेत पर जा रही थी। भाड़ा महादेव के नजदीक दो अज्ञात वाहन लेकर वृद्धा जशमाबाई मेघवाल से मार्गदर्शन के लिए वृद्धा के समीप आए। दोनों बदमाशों ने वृद्धा को यह रास्ता कहा जाता है यह कहकर वृद्ध महिला को धक्का देकर नीचे जमीन पर गिरा दिया। वो महिला कुछ समझ पाती उसके पूर्व उन बदमाशो ने गले पर चाकू रख दिया। उसके बाद वृद्ध महिला कोई प्रतिकार नही कर सकी। महिला घबरा गई। दोनों बदमाशो ने वृद्ध महिला के गले पर चाकू रखकर कान के टॉप्स, नाक की नथ,माथे का बोर और गले का मादलिया निकाल कर नजदीक के जंगल मे फरार हो गए।

महिला की घबराहट बढ़ गई थी। जब महिला ने सब छीन जाने के बाद संभल कर वृद्धा ने चिल्लाना शुरू किया। खेतो में काम कर रहे किसान एकत्रित हो गए। भीड़ ने महिला को ढांढस बंधाया और महिला के परिवारजनों को इस घटना की जानकारी दी। परिजनों और उपस्थित ग्रामीणों ने वृद्ध महिला को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद वृद्ध महिला को छुट्टी दे दी गई है। महिला ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ सायरा थाने में रिपोर्ट दी है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *