खेल

टेक्निकल सर्विस टीम AM/NS फूटबॉल लीग में विजेता बनी

हजीरा-सूरत : टेक्निकल सर्विस टीम आर्सेलर मित्तल निप्पॉन स्टील(AM/NS इंडिया) की फुटबॉल लीग की विजेता बनी है। इसने शुक्रवार को फाइनल में रोलिंग-फिनिशिंग टीम से बेहतर प्रदर्शन किया।

टेक्निकल सर्विस टीम ने शुक्रवार शाम को हजीरा नंदनिकेतन के केंद्रीय मैदान में खेले गए फाइनल में रोलिंग-फिनिशिंग टीम को 1-0 के स्कोर से पराजित किया। विजेता टीम और उनके समर्थक AM/NS फुटबॉल लीग के विजेता घोषित होने पर खुशी से झूम उठे। AM/NS इंडिया के HR, IR और प्रशासन विभाग के प्रमुख अनिल मटू ने टेक्निकल सर्विस टीम को विजेता ट्रॉफी सौंपी। समापन समारोह में अन्य वरिष्ठ अधिकारी एवं विभागाध्यक्ष भी उपस्थित थे।

AM/NS फुटबॉल लीग 17 मई को AM/NS इंडिया के हजीरा टाउनशिप में शुरू हुई थी। इसमें प्रत्येक 40 मिनट के 12 मैचों में 16 टीमों का आमना-सामना हुआ। AM/NS इंडिया हजीरा के कुल 246 कर्मचारियों और अधिकारियों ने लीग में हिस्सा लिया।

दो सेमीफाइनल 25 मई को खेले गए थे। टेक्निकल सर्विसेज टीम एसएमपी-2 के खिलाफ पेनल्टी शूटआउट में 4-2 से जीतकर फाइनल में पहुंची थी, जबकि टीम रोलिंग-फिनिशिंग ने दूसरे सेमीफाइनल में आयरन जोन-2 को 1-0 के स्कोर से हराया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button