बिजनेस

टीआरए ब्रांड ट्रस्ट रिपोर्ट के अनुसार, वाघ बकरी टी को वर्ष 2022 में भारत के सबसे भरोसेमंद चाय ब्रांड के रूप में स्थान दिया गया

अहमदाबाद: भारतीय ग्राहकों के बीच वाघ बकरी टी सबसे विश्वसनीय ब्रांड बन गया है। देश में प्रीमियम चाय के लिए प्रख्यात वाघ बकरी टी के ‘टी आर ए’ रिसर्च द्वारा उनके ब्रांड ट्रस्ट रिपोर्ट 2022 में भारत की सबसे विश्वसनीय टी ब्रांड घोषित किया गया है।

टीआरए रिसर्च की नवीनतम ब्रांड ट्रस्ट रिपोर्ट 2022 के लिए देश भर के 16 शहरों में सिंडिकेटेड कंज्यूमर-इन्फ्लुएंसर के माध्यम से अध्ययन किया गया था। भारत में उपलब्ध स्थानीय, क्षेत्रीय, राष्ट्रीय और बहुराष्ट्रीय चाय ब्रांडों में से भारतीय उपभोक्ताओं ने वाघ बकरी टी को सबसे भरोसेमंद चाय ब्रांड के रूप में वोट दिया।

वाघ बकरी टी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर, रसेश देसाई ने कहा, भारत में सबसे भरोसेमंद चाय ब्रांड के रूप में पहचाना जाना हमारे लिए बहुत गर्व की बात है। हम अपने मूल्यवान ग्राहकों को बेजोड़ गुणवत्ता वाले उत्पाद प्रदान करने के लिए कर्तव्यबद्ध हैं। यह मान्यता हमारी चार पीढ़ियों के काम को स्वीकार करती है और साथ ही हमें और अधिक हासिल करने के लिए प्रोत्साहित करती है। विशेषज्ञों की हमारी टीम दुनिया भर में अपने ग्राहकों को अच्छी उत्तम उत्पाद, पैकेजिंग डिजाइन और उत्कृष्ट मूल्यों द्वारा समर्थित उच्च स्तर के नवाचार के साथ संतुष्टि प्रदान करने के हमारे मिशन को जारी रखेगी।

भारत और 50 से अधिक देशों में प्रीमियम सेगमेंट में अग्रणी वाघ बकरी टी ग्रुप, 1892 से भारत में चाय व्यवसाय में मौजूद है। यह समूह भारत में अग्रणी पैकेज्ड चाय कंपनियों में से एक है, जिसका मार्केट कैप रु. 1800 करोड़ से अधिक टर्नओवर और 45 मिलियन किलोग्राम से अधिक चाय का वितरण करती है।

ग्रुप की गुजरात, राजस्थान, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, दिल्ली, पंजाब और चंडीगढ़, हैदराबाद, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश और गोवा में मजबूत उपस्थिति है और हाल ही में इसने पश्चिम बंगाल, बिहार और झारखंड में पैठ बनाई है।

उन्होंने कहा कि यह समूह व्यापार चर्चा या परिवार और दोस्तों के साथ गुणवत्तापूर्ण समय के लिए परफेक्ट डेस्टिनेशन वाघ बकरी टी लाउंज के माध्यम से लाखों भारतीयों के जीवन में खुशी और ताजगी लाने की अपनी विरासत को भी मजबूत कर रहा है। वर्तमान में हमारे पास देश भर में 15 टी लाउंज हैं और जल्द ही इसमें बढ़ोतरी होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button