भूषण भामरे का नया गाना मचा रहा धूम

पिछले दिनों महाराष्ट्र खान्देश के भूषण भामरे का नया गाना रिलीज हुआ है, जो इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। रिलीज होने के कुछ दिनों में ही गाने यूट्यूब पर झंडे गाड़े है। भूषण भामरे का अहिराणी गाना देखे चोरी-चोरी भाउ ले, नवरी देखीसनी त्याले लाजनी। यूट्यूब रिलीज किए जाने के बाद 6.5 मिलियन बार देखा जा चुका है। गाने को भैय्या मोरे ने अपनी आवाज दी है। गाने का म्यूजिक मयूर सालुंके ने दिया है।

गाने में भूषण भामरे अपने चिरपरिचित अंदाज में डांस करते नजर आ रहे है। उनका ये देसीपन खास तौर पर फैंस को पसंद आता है। इस गाने के अलावा भी उनके गाने रिलीज हुए हैं, जिनकी इन दिनों इंटरनेट पर धूम है। उन्हें भी अब तक हजारों व्यूज मिल चुके है। मूल महाराष्ट्र के धुलिया स्थित सिताने निवासी है और फिलहाल सूरत के रामेश्वर नगर में रहते है। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा धुलिया में की है और सूरत में रहकर अपने परिवार का गुजारा चलाने के साथ-साथ गुजरात में रहते हुए भी अपनी मायबोली से उन्हे लगाव है। इसलिए कई अहिराणी गाने भी बनाए है। जिन्हें अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

गौरतलब है कि खान्देश यानि महाराष्ट्र के जलगांव, नंदुरबार और धुले जिला का प्रदेश। यह तापी नदी पर बसा प्रदेश है। खान्देश में अहिराणी और तावडी यह दो प्रमुख बोली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort