धूमधाम से मनाई वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जन्म जयंती, राजतिलक स्थली पर स्थित महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की

उदयपुर 13 (कांतिलाल मांडोत)  वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जन्म जयंती देश धूमधाम से मना रहा है। आज गोगुन्दा के राजतिलक स्थली पर कांग्रेस पार्टी ने महाराणा प्रताप की जन्म जयंती का आयोजन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा देश की शान वीर योद्धा और मातृभूमि के लिए सर्वस्व अर्पण करने वाले महाराणा प्रताप की जन्म जयंती के उपलक्ष में पुष्पांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया।

उपरोक्त कार्यक्रम में निवर्तमान देहात जिला अध्यक्ष लालसिह झाला,प्रदेश महामंत्री मांगीलाल गरासिया, पूर्व युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष अभिमन्युसिंह झाला ने महाराणा प्रताप की प्रतिमा की पूजा अर्चना कर पुष्पांजलि अर्पित की गई। कांग्रेस ने राज्य में कोरोना महामारी को ध्यान में रखकर और गाइडलाइंस का पालन करते हुए कार्यक्रम को सीमित ही रखा। इस विशेष कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।महाराणा प्रताप और भीलू राणा के जयकारों की गूंज दूर तक सुनाई दी। इसके साथ ही पुष्प अर्पित किए गए। इतिहास में नाम अमर करने वाले वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जन्म जयंती पर सरकारी पाबंदियों की वजह से विशेष आयोजन नही किया गया। लेंकिन वीर पुरुष की जन्म जयंती के उपलक्ष में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में खुशी साफ झलक रही थी।

इस कार्यक्रम में सायरा प्रधान सवाराम गमेती,उप प्रधान भरतसिंह बारहट, गोगुन्दा ब्लॉक अध्यक्ष नारायणलाल पालीवाल,पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष मांगीलाल चौधरी,गोगुन्दा पूर्व सरपंच करणसिंह झाला,रामसिंह राजपूत,प्रहलाद सिंह झाला,हरिसिंह झाला,गोगुन्दा उपसरपंच लालकृष्ण सोनी,पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर चौधरी,मीडिया प्रवक्ता योगेश तेली,युवा नेता ओमसिंह, जसपालसि व सुरेश लोहार सहित कांग्रेस के अनेक कार्यकर्ता और अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *