उदयपुर जिले के गोगुंदा में आज फिर कोरोना संक्रमित मरीज में बढ़ोतरी, मिले 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज

उदयपुर (कांतिलाल मांडोत) उदयपुर जिले के कोरोना की जांच में दिनप्रतिदिन कमी आने से लोगो मे खुशी की लहर है।ग्रामिण क्षेत्रों में भी कोरोना पॉजिटिव केस में बहुत कमी आई है।उदयपुर जिले के गोगुंदा, झाड़ोल,कोटड़ा,सायरा में कोरोना मरीज में भारी गिरावट हुई है। फिर भी आज छह मरीज मिले है।इस तरह की घटत बढ़त का दौर कुछ दिन यू ही चलता रहेगा।
 लेक़िन उदयपुर में कोरोना केस की गिरावट के साथ ही दूसरी महामारी ब्लैक फंगस की बीमारी ने लोगो मे दहशत फैल गई है। इस बीमारी को महामारी घोषित किया  गया है। तेज हवाओं के कारण डिस्टर्ब से शहर में अनेक जगह पेयजल सप्लाई की समस्या रही। कोरोना  गाइडलाइंस की पालना और लोकडाउन की बजह से कोरोना निम्न स्तर पर है।अभी समय के अनुसार हालात बिगड़ते ही तुरंत अस्पताल पहुँचना जरूरी होता है । देश मे कोरोना रोगियों में एक नयी बीमारी सामने आई है।ब्लैक फंगस की बीमारी के केस बढ़ रहे है। डॉक्टर इस बिमारी को गंभीरता से ले  रहे है।इसका खतरा बढ़ गया है। मरीजो की संख्या भी बढ़ गई है। म्यूकोरमाएकोसिस की बीमारी में समय रहते इलाज किया जाना आवश्यक है।
गोगुन्दा में कांग्रेस पार्टी ने स्व राजीव गांधी की जन्म जयंती पर श्रधांजलि अर्पित की 
बेकरिया में राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर लोगो को मास्क वितरण किए गए।प्रदेश कांग्रेस कमेटी एवं जिला कांग्रेस कमेटी के दिशा निर्देशन में गोगुंदा  ब्लॉक कांग्रेस के निवर्तमान अध्यक्ष नारायण पालीवाल के नेतृत्व में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर  कार्यक्रम आयोजित किया गया।नान्देशमा अस्पताल में जरूरतमंद लोगों को मास्क,साबून और दवाई के किट तथा अन्य सामग्री वितरण की गई।कोरोना की गाइडलाइन का पालन करते हुए कार्यक्रम का आयोजन किया,जिसमे कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी पुनावली के सरपंच और उपसरपंच के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।उधर,सायरा थानाधिकारी देवेंदसिह देवल के निर्देशन में कोरोना चेकपोस्ट पर सख्त निगरानी के साथ पुलिसकर्मियों ने जाब्ता संभाल रखा है।गोगुंदा सहित क्षेत्रों में कोरोना गाइड लाइन का पालन हो रहा है।क्षेत्र में कोरोना के मरीजों में गिरावट आती दिख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort