सूरत

हलपतिवास में बांटे साकेत ने टिफिन, मोटी बेगमवाड़ी में चलाया सफाई अभियान

साकेत ग्रुप सेवा दिवस के रूप में मना रहा हैं मोदी  के जन्मदिवस को

प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी के जन्म दिन के मौक़े पर साकेत ग्रुप के द्वारा शुरू किए गये सेवा सप्ताह के अंतर्गत 21/09/2022 बुधवार सुबह 10 बजे पर्वत हलपतिवास, केपिटल स्कवेर के सामने, पर्वत गोडादरा रोड, सूरत श्रमिकों को 200 टिफ़िन वितरण का कार्यक्रम आयोजन किया गया।

इस पुनीत कार्य में सावरप्रसाद बुधिया, नानालाल जैन, दिनेश राजपुरोहित, दिनेश कटारिया, संतोष, महावीर जैन, प्रवीण मेवाडा, अमित बोहरा, संपत मेवाडा और हलपतीवास के श्रमिक उपस्थित रहे।

मोटी बेगमवाड़ी में चलाया सफाई अभियान

स्वच्छ मार्केट सुंदर मार्केट के स्लोगन के साथ साकेत ग्रुप द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म महोत्सव को सेवा के रूप में मना रहे हैं। इसी कड़ी में आज कपड़ा मार्केट की मोटी बेगमवाड़ी गली में स्वच्छता अभियान चलाया गया।

इस अभियान में कपड़ा मार्केट के पदाधिकारी एवं साकेत ग्रुप के सावर प्रसाद बुधिया, जेपी शर्मा महेश बियानी, विश्वनाथ पचेरिया, खेमकरण शर्मा, पार्षद दिनेश राजपुरोहित,संतोष माखरिया तथा एसएमसी के स्टाफ एवं सफाई कर्मचारी मौजूद रहे।

साकेत ग्रुप का एक ही मकसद सेवा ही लक्ष्य

उल्लेखनीय है कि साकेत ग्रुप कपड़ा मार्केट के व्यापारियों का एक सामाजिक ग्रुप है जो कपड़ा मार्केट से जुड़े कर्मचारी व्यापारियों के लिए हमेशा अग्रसर रहता है। पिछले दिनों सूरत कपड़ा मार्केट में ऐतिहासिक तिरंगा यात्रा के बाद चर्चा में आए इस ग्रुप के साथ अब सैकड़ों की तादाद में लोग जुड़े हैं और नित-नये दिन सेवा के कार्यों में हमेशा अग्रसर है।

कपड़ा मार्केट में स्वच्छता अभियान हो या आई चेकअप कैंप या ब्लड डोनेशन कैंप या हो फिर कर्मचारियों को सरकारी योजनाओं का फायदा दिलाना हो सभी के लिए हमेशा साकेत ग्रुप अग्रणी पंक्ति में आगे रहता है। ग्रुप के अग्रणी सावर प्रसाद बुधिया कहते हैं कि साकेत ग्रुप बनाने का मकसद एक ही है सेवा ही लक्ष्य।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button