बिजनेस

शेयर योर मैमोरीज कॉन्टेस्ट

वेस्टर्न डिजिटल ने आने वाले फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए “शेयर योर मेमोरीज” कॉन्टेस्ट
नामक छह महीने के फेस्टिव कॉम्पिटिशन की शुरुआत की। सैनडिस्क® प्रोडक्ट, 128 जीबी* और उससे अधिक, या कोई भी डब्ल्यूडी प्रोडक्ट, 2टीबी* और उससे अधिक सहित चुनिंदा वेस्टर्न डिजिटल पेशकशों को खरीदने वाले उपभोक्ता इस रोमांचक प्रतियोगिता में भाग ले पाएंगे। हर हफ्ते दो विजेताओं का चयन किया जाएगा, जिन्हें 1-1 लाख रुपये के वाउचर दिए जाएंगे। जिनका उपयोग वह मार्केट से एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स कंज्यूमर ड्यूरेबल प्रोडक्ट खरीदने के लिए कर सकते हैं।

प्रतियोगिता में भाग लेने की प्रक्रिया बेहद आसान है

इस प्रतियोगिता में शामिल प्रोडक्ट को खरीदने के बाद, प्रोडक्ट के पैकेज पर दिए गए क्यूआर कोड को स्कैन करें या https://www.shareyourmemory.in/ पर लॉग इन करें और आवश्यक जानकारी भरें।
फिर लगभग 30 से 200 शब्दों में अपनी अच्छी यादों को शेयर करके अपनी एंट्री जमा करें।
एक स्वतंत्र जूरी हर हफ्ते दो विजेताओं का चयन करेगी जो 1-1 लाख रुपये के वाउचर जीतेंगे। हर तिमाही में एक विजेता का चयन 150 ग्राम गोल्ड बार जीतने के लिए किया जाएगा।

प्रतियोगिता के बारे में बात करते हुए वेस्टर्न डिजिटल के इंडिया, मिडिल ईस्ट, और टीआईए के सीनियर डायरेक्टर मार्केटिंग श्री जगन्नाथन चेलिया, ने कहा, “एक त्योहार भले ही लंबे समय तक नहीं चल सकता है, लेकिन त्योहारों के दौरान हम दोस्तों और परिवार के साथ जो यादें बनाते हैं, वे हमेशा के लिए रहती हैं। इस रोमांचक उपभोक्ता प्रतियोगिता के साथ, हम अपने उपभोक्ताओं को खुश और हमेशा साथ रहने वाली यादें बनाने में मदद करना चाहते हैं। ‘शेयर योर मेमोरीज’ कॉन्टेस्ट प्रतियोगिता के माध्यम से हम अपने चैनल पार्टनर के लिए इस त्योहारी सीजन के दौरान बिक्री बढ़ाने का अवसर भी पैदा कर रहे हैं।”

सैनडिस्क और डब्ल्यूडी के सभी योग्य उत्पादों पर स्क्रैच कोड और विवरण के साथ एक बड़ा स्टिकर होगा। यह प्रतियोगिता के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है ताकि उपभोक्ता प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका न चूकें। इस फेस्टिव सीजन में उपभोक्ता वेस्टर्न डिजिटल के विश्वसनीय स्टोरेज सॉल्यूशंस का आनंद ले सकते हैं और आकर्षक पुरस्कार जीतने का मौका पा सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button