प्रादेशिक

उदयपुर के सायरा के सामल पंचायत के खजूर वाला खेत मे भीषण आग लगने से दुकान का माल खाक

  1. उदयपुर ( कांतिलाल मांडोत)। उदयपुर जिले के सायरा पंचायत समिति के सामल पंचायत में खजूर वाला खेत मे किशन गिरी की दुकान में अचानक आग लग गई। दुकान का सारा माल जलकर राख हो गया। दुकान में रात 12 बजे आग लगी थी। ग्रामीणों में अफरा तफरी मच गई। देखते ही देखते पूरी दुकान को आग ने चपेट में ले लिया। आग लगने की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड के दमकलकर्मियों द्वारा आग पर काबू तो पा लिया। लेकिन दमकलकर्मी उदयपुर से आने तक तो माल राख में तब्दील हो गया।

दुकान में धुंआ निकलने और कपड़े कर जलने की गन्ध से लोगो को कुछ जलने का आभाष हुआ। रात 12,30 बजे दुकान मालिक को सूचना दी गई। गनीमत रहे कि दुकान की आग पर दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पा लिया गया,अन्यथा आसपास के घरों में भी नुकसान हो सकता था।

दुकान मालिक किशन गिरी ने बताया कि इस आग में लाखों का माल जलकर खाक हो गया है। सायरा पुलिस को सूचना दी गई।मौके पर सायरा पुलिस ने केस दर्ज कर जांच सुरु की गई है। सायरा एसआई सरबन जोशी ने बताया कि सामल में रात को आग शार्ट सर्किट से ही लगी थी।जिसमे डेढ़ लाख का माल जलकर खाक हो गया।सायरा उप तहसीलदार लक्ष्मीलाल को आग लगने की सूचना दी गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button