सूरत

बिजली कंपनी द्वारा लगाए जा रहे ईंधन शुल्क और सुरक्षा राशि की मांग को लेकर फोगवा के कार्यालय में हुईं चर्चा

आज फोगवा कार्यालय में रसिकभाई कोटड़िया, बाबूभाई सोजित्रा, सुरेशभाई शेखालिया, चेतनभाई रमानी, पंकज भाई पंसारी, विजयभाई मंगुकिया और संजयभाई देसाई की उपस्थिति में फोगवा अध्यक्ष  अशोकभाई जीरावाला की उपस्थिति में  महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। बैठक के दौरान बिजली कंपनी द्वारा लगाए गए ईंधन शुल्क और बिजली कंपनी द्वारा मांगे गए सुरक्षा जमा पर तीखी बहस हुई.

गुजरात में विभिन्न बिजली कंपनियों द्वारा बिजली बिलों में भारी वृद्धि की गई है जो व्यापार उद्योग की वर्तमान स्थिति में असहनीय है।वर्तमान में व्यापार उद्योग बहुत खराब स्थिति से गुजर रहा है। उद्योग वर्तमान में कच्चे तेल का नुकसान करके और बड़ी मुश्किल से बैंकों की ब्याज किस्तों का भुगतान करके अपना जीवन यापन कर रहा है।

पिछले 6 महीनों में बिजली कंपनी ने धीरे-धीरे कीमतों में 0.50 पैसे की बढ़ोतरी की है।मूल्य वृद्धि का विवरण इसके साथ जुड़ा हुआ है। ऐसे में अगर बिजली कंपनियों द्वारा कीमतों में बढ़ोतरी को वापस नहीं लिया गया तो फोगवा इसका विरोध करेंगे।विरोध दर्ज कराकर लड़ेंगे ।

साथ ही बिजली कम्पनियों द्वारा समय पर बिल जमा करने वाले उपभोक्ताओं को सुरक्षा राशि जमा करने के संबंध में नोटिस भी दिए जा रहे हैं जो कि अनुचित है। ये सभी प्रश्न गांधी मार्ग से होने वाली लड़ाई की तैयारी और अग्रिम योजना बनाने की रणनीति पर तय किए गए थे।

बैठक में 13 अगस्त से 15 अगस्त तक होने वाली फेब्रिक्स प्रदर्शनी की अपार सफलता के लिए तैयारी और अग्रिम योजना बनाने की रणनीति पर निर्णय लिया गया।
बैठक में सभी समाजों के अध्यक्षों और फोगवा के पदाधिकारियों ने भाग लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button