धर्म- समाज

23 April 2022: कैसा रहेगा आज आपका दिन, जानें राशिफल

मेष : पारिवारिक जीवन में निरंतरता रहेगी, लेकिन आपको वाणी और व्यवहार में संयम बरतना होगा। परिवार के पास जल्द ही जश्न मनाने का अवसर हो सकता है। कुछ स्वीकृति मिल सकती है।

वृष : कई दिनों से रुका हुआ काम थोड़े प्रयास से पूरा होगा। आप भाग लेने से प्रतिबंधित महसूस कर सकते हैं। आपके इनपुट की आंतरिक और बाहरी दोनों तरह से सराहना की जाती है। पेट की सेहत को लेकर सावधान रहें।

मिथुन :  नौकरी आपके अनुकूल होगी।इससे आपकी स्वास्थ्य देखभाल की लागत बढ़ सकती है। आपको नए प्रस्ताव और नए अवसर मिलने की संभावना है। यहां तक ​​कि अगर आप इसकी प्रतीक्षा नहीं कर रहे हैं, तो संभावना है कि आप इसे स्वीकार कर लेंगे।

कर्क : व्यापार में लाभ बढ़ेगा। किसी भी दर पर आपको दूसरों को दिखाना होगा कि आप कैसा महसूस करते हैं और दिखाने से इनकार करते हैं। खर्च के उद्देश्य से समृद्धि की प्राप्ति कार्ड पर है।

सिंह : आपको विभिन्न कार्यों और योजनाओं में शामिल होना पड़ सकता है। आज उनमें से एक हो सकता है। आप किसी कार्य के बारे में सोचते हैं और उसे पूरा करते हैं और फिर लाभ प्राप्त करते हैं। कोई आपके प्रयासों को करीब से देख रहा है।

कन्या : आप अंदर से एक निश्चित संतुलन महसूस कर सकते हैं लेकिन चिंता अभी भी बढ़ सकती है। आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है। यदि आप कोई नया कार्य या योजना शुरू करने की सोच रहे हैं तो आगे बढ़ें।

तुला : समृद्धि धीरे-धीरे आपके जीवन का हिस्सा बनती जा रही है। आप जितना प्रबंधन कर सकते हैं उससे अधिक हासिल करने की आपकी इच्छा समय के साथ आपको थका सकती है। आप देख सकते हैं कि आपके काम और लक्ष्य पूरे हो रहे हैं।

वृश्चिक : छोटा काम भी आज परेशानी देगा। व्यापार में लाभ सामान्य रहेगा। आपका प्राथमिक लक्ष्य अपनी शर्तों पर पैसा कमाना है। आपके सार्वजनिक बोलने के कौशल का परीक्षण किया जा सकता है।

धन : धर्म में आपकी रुचि रहेगी। किसी पुराने मित्र और रिश्तेदार से संपर्क हो सकता है।  आपकी मेहनत ही सफलता की कुंजी होगी, भाग्य से ज्यादा उम्मीद न रखें।

मकर : आप कुछ पुरानी बातों के बारे में सोचेंगे।पहले छोटी-छोटी बात को संभालने की कोशिश करें। कार्यक्षेत्र में आज आपको तकनीकी ज्ञान और अनुभव का लाभ मिलेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा।

कुंभ : महत्वपूर्ण कार्य किए जाने पर सुख की प्राप्ति होगी। मित्रों और परिचितों का सहयोग। आप बिना किसी कारण के चिंतित महसूस कर सकते हैं। आप वित्त के बारे में चिंतित हैं।

मीन : आपको सलाह दी जाती है कि आप किसी भी खतरनाक काम में शामिल न हों। शिक्षा और प्रतियोगिता के क्षेत्र में अच्छी सफलता प्राप्त करने में सफल रहेंगे। पारिवारिक जीवन का आनंद लें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button