लिंबायत में पुलिस पर पथराव करने वालों के खिलाफ डिजास्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज

लिंबायत इलाके में मिठीखाड़ी निकट ओमनगर के पास कर्फू के दौरान मास्क और सोशल डिस्टैसिंग का उल्लंघन पर पुलिस ने डांटा था। जिससे खफा होकर भीड़ ने पुलिस पर पथराव किया। मजबूरन पुलिस को तीतर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा था।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक लिंबायत में ओमनगर के पास पूर्व पार्षद अकरम अंसारी के घर के पास कुछ लोग बिना मास्क और डिस्टनिंग बिना खड़े थे। इस बीच वहां से गुजर रहे पीएसआई शांताबेन चौधरी ने लोगों से कर्फ्यू की घोषणा को लागू करने के लिए घर जाने के लिए कहा। तब उनमें से एक ने कहा, तुम्हें क्या परेशानी है, रोज क्या चले आते हो , नहीं जाएगे घर , आप यहां से चले जाओ वरना अच्छा नहीं होगा। पीएसआई नहीं जाने पर अन्य एक व्यक्ति ने कहा एसे नहीं मानोंगे, बुलाओ सबको आज बताते है। व्यक्ति के लोगों को उकसाने पर आसपास की महिला इकट्ठा हो गई और पीएसआई सहित को घेर लिया। भीड़ में से एक ने लोक रक्षक सतीश को लाठी से घायल कर दिया।

भीड़ में से एक महिला ने पीएसआई की वर्दी का कॉलर पकड़ लिया। बाद में अतिरिक्त पुलिस बुलाने पर पथराव किया। पुलिस को मजबूरन लाठीचार्ज करना पड़ा। पुलिस के हत्थे चढ़े 19 जन के अलावा 100 जनों के खिलाफ पुलिस ने डिजास्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *