आप पार्षद ने योगी गार्डन का नाम बदलकर रातोरात पाटीदार गार्डन कर दिया, जानें आयुक्त ने क्या कहा

सूरत नगर निगम चुनाव और स्थानीय निकाय चुनावों में आम आदमी पार्टी को मिली जीत से आप नेता और कार्यकर्ताओं अति उत्साहित है। आम आदमी पार्टी ने सूरत नगर निगम चुनाव में कुल 27 सीटें जीतकर विपक्ष की अहम भूमिका निभाएगा।

लोग लंबे समय से सूरत के योगी चौक इलाके में योगी गार्डन का नाम बदलने की मांग कर रहे थे। आम आदमी पार्टी के वार्ड नंबर 17 के पार्षद ने रातोरात कार्यकर्ता और लोगों के साथ मिलकर योगी गार्डन का नाम बदलकर पाटीदार गार्डन कर दिया।

पार्षद ने कहा हम अब नगर पालिका में जनहित में आयुक्त की सहमति लेंगे। सूरत महानगरपालिका के आयुक्त बंछानिधि पाणि ने कहा कि जनरल बोर्ड में प्रस्ताव पारित करने के बाद ही नाम बदला जाना चाहिए। लोगों या किसी की भी मनमानी नहीं चलेगी। विवाद के कारण मनपा कर्मचारियों ने पाटीदार गार्डन का बोर्ड उतारकर फिर से योगी गार्डन का बोर्ड लगा दिया।

आम आदमी पार्टी के पार्षद धर्मेश भंडारी का कहना है कि यह पाटीदार बाहुल्य क्षेत्र है। योगी चौक चौक में बनाए गए गार्डन को पूर्व में पाटीदार गार्डन नाम लोगों ने दिया था। बाद में भाजपा शासकों ने इसमें बदलाव कर योगी उद्यान कर दिया था। लोगों की भावना को ध्यान में रखकर ही पाटीदार गार्डन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *