सूरत

एटीएम में रूपये जमा कर रहे युवक से चाकू की नोंक पर 1.92 लाख रूपये लूटनेवाला आरोपी गिरफ्तार

सूरत के सचिन जीआईडीसी इलाके में युवक वराछा को-ऑपरेटिव बैंक के एटीएम में पैसे जमा कराने गया था। इसी दौरान तीन लोग एटीएम में घुसे लूटेरों ने युवक को चाकू दिखाकर नकदी 1.87 लाख और मोबाइल मिलाकर कुल 1.92 लाख रूपये लूटकर फरार हो गए।

प्राप्त जानकारी के सचिन में एटीएम में घूसकर फरियादी को लूटने की शिकायत दर्ज हुई थी। जिसमें फरियादी चंदनकुमार श्यामदेवप्रसाद चौरसिया ने बताया था कि कलेक्शन के रूपये बैंक खाते में जमा करने घी वराछा को ऑ. बैंक के एटीएम मशीन में डिपॉजिट करने गया थ, तब तीन शख्सों ने एटीएम में सेंटर में घुस गए थे और एक ने चाकू दिखाकर नकदी 1.87 लाख और मोबाइल मिलाकर कुल 1.92 लाख रूपये लूटकर फरार हो गए थे। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल घटना स्थल पर पहुंच गई थी और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू की थी। आरोपियों को पकड़ने के लिए अलग अलग 6 टीम बनायी थी।

इस बीच सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में कैद आरोपी में से रवी उर्फ डीवाला पिंटू प्रजापति ( निवासी पालीगाम सचिन ) को पकड़कर लूटा मुद्दामाल में से मोबाइल फोन और नकदी 22 हजार रूपये रीकवर किए है। आरोपी की पूछताछ दौरान बताया कि उसके दोस्त रणजीत, महावीर के साथ मिलकर मनी ट्रान्सफर वाले की दुकान लूटने का प्लान बनाया था और घटना के करीब पंद्रह दिन पहले पालीगाम डायमंड पार्क के सामने मनी ट्रान्सफरवाले के दुकान के सामने इकट्ठा हुए थे।

तब फरियादी वहां रूपये कलेक्शन के लिए आया था और वह अलग अलग जगह से रूपयों का कलेक्शन करता था। जिससे आरोपियों ने दस दिनों तक उसका पीछा किया और वे हररोज रात नौ से साढ़े नौ बजे लक्ष्मीविला गेट नं 2 के पास वराछा कॉ ऑ. बैंक के एटीएम में रूपये डिपॉजिट करते होने की आरोपियों को येकिन होने पर घटना के दो दिन पहले पकड़ा गया आरोपी रवि और सह आरोपी रणजीत, महावीर और राज यादव इकट्‌ठा होकर फरियादी को लूटने का प्लान बनाया था।

आरोपी राज यादव की बाइक पर आरोपी रवि, रणजीत और महावीर एटीएम सेंटर पर पहुंचे और एटीएम में रूपये जमा कर रहे चंदनकुमार को आरोपी रवि ने चाकू दिखाकर नकदी रूपये भरी बेग, मोबाइल और बाइक की चाभी लूटकर फरार हो गए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button