बिजनेस

डोरस्टेप गोल्ड लोन के लिए रुपिक प्रति माह 0.49% की न्यूनतम ब्याज दर प्रदान करता है

नई दिल्ली। रूपिक, एक कंपनी जो अपने ग्राहकों को अपने सबसे भरोसेमंद और पसंदीदा घर के माध्यम से स्वर्ण ऋण प्रदान करती है, ने प्रति माह 0.49% पर स्वर्ण ऋण की घोषणा की है, जो देश में किसी भी ब्रांड द्वारा पेश किया गया सबसे कम है। कंपनी उन्नत तकनीक के माध्यम से आसान, तेज और पारदर्शी ऋण देने के लाभों को खोलने के मिशन पर है स्वर्ण-आधारित ऋण को नष्ट करने के उद्देश्य से, रुपिक ने न केवल अपने लिए एक नाम बनाया है, बल्कि भारत की पहली प्रौद्योगिकी-आधारित डोरस्टेप सेवा शुरू करके अंतरिक्ष में भी अग्रणी है। अब तक के सबसे कम 0.49% ब्याज अभियान का शुभारंभ, जब सुरक्षित परिसंपत्ति समर्थित क्रेडिट की बात आती है, तो उपभोक्ताओं के लिए गोल्ड लोन को एक विकल्प बनाने के प्रस्ताव को पुष्ट करता है।

इसके अलावा, 0.49% की पेशकश को बढ़ावा देने के लिए, कंपनी 360-डिग्री मार्केटिंग अभियान के साथ लाइव हो गई है, जिसमें सबसे लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन जोड़ी, मनोज बाजपेयी और प्रियामणि शामिल हैं। टीवीसी ने ‘अब लिजिये गोल्ड लोन होम @ 0.49% * p.m. व्यज’। जबकि यह ऑफर उन सभी शहरों में लाइव है जहां रूपिक संचालित होता है, टीवी, ओओएच और डिजिटल पर व्यापक मार्केटिंग अभियान कर्नाटक, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और महाराष्ट्र जैसे प्रमुख बाजारों में लाइव है। अभियान के शुभारंभ पर,

मार्केटिंग और डिजिटल के एसवीपी, शलभ अत्रे ने कहा, “हमारा नया 0.49% पी.पी. ब्याज दर की पेशकश रूपिक की योजना के अनुरूप है जो ग्राहकों को सुरक्षित वित्तपोषण तक आसान पहुंच प्रदान करती है और उन्हें अपने महत्वाकांक्षी लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करती है। जैसा कि भारत क्रेडिट प्राप्त करने के लिए बेहतर विकल्पों की तलाश में है, रुपिक का पहला प्रौद्योगिकी-आधारित डोरस्टेप गोल्ड लोन एक शानदार सफलता रही है और हम सभी शहरों में अपने गोल्ड स्टैंडर्ड ग्राहक अनुभव प्रदान करना जारी रखेंगे।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button