सूरत

युवा व्यवसायी सम्राट पाटिल अपने जन्मदिन पर सुमन स्कूल के 1040 छात्रों को 11 लाख 44 हजार की आर्थिक सहायता प्रदान करेंगे

प्रसिद्ध यूट्यूबर हिंदुस्तानी भाऊ सहित भाजपा के दिग्गज नेता और पदाधिकारी मौजूद रहेंगे

सूरत: समाज सेवा में हमेशा सबसे आगे रहने वाले अरुणा टेक्सटाइल के मालिक भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और सूरत के युवा व्यवसायी सम्राट पाटिल भी अपना जन्मदिन अनोखे अंदाज में मनाने जा रहे हैं. जन्मदिन समारोह सिर्फ एक उत्सव नहीं बल्कि एक समाज सेवा है। सम्राट पाटिल बाइक रैली और संगीत संध्या कार्यक्रम के साथ इस दिन सुमन स्कूल में पढ़ने वाले 10वीं कक्षा के 1040 छात्रों को 1100-1100 रुपये के चेक का वितरण करेंगे. इस मौके पर मशहूर यूट्यूबर हिंदुस्तानी भाऊ खास तौर पर मौजूद रहेंगे।

ओवरऑल प्लानिंग के बारे में युवा व्यवसायी सम्राट पाटिल ने कहा कि वह पिछले कुछ सालों से सामाजिक कार्यों के जरिए अपना जन्मदिन मनाते आ रहे हैं। इस बार भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल साहब की प्रेरणा से और लिंबायत की विधायक संगीता पाटिल के मार्गदर्शन में छात्र सहायता का अवसर प्राप्त किया गया है।

5 जून को जन्म दिवस के अवसर पर शाम 5:30 बजे नवागाम चिंता चौक स्थित श्री छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा से बाइक रैली का आयोजन किया गया है। जो साईं पॉइंट से होते हुए श्री छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा लिंबायत संजय नगर सर्कल के पास पूरा किया जाएगा।

तत्पश्चात सुमन विद्यालय की 10वीं कक्षा के 1040 विद्यार्थियों को आमंत्रित अतिथियों के द्वारा 11 लाख 44 हजार रुपये का चेक वितरित किया जाएगा। फिर एक संगीत संध्या की योजना बनाई गयी है। जिसमें मराठी प्लेबैक गायिका अंजना बेरलेकर, सारेगमा शो के प्लेबैक गायिका पूनम यादव और गौतम बिराडे प्रस्तुति देंगे। इन सबके बीच आकर्षण का केंद्र देश से प्यार करने वाले युवाओं जे चहेते मुंबई के मशहूर यूट्यूबर हिंदुस्तानी भाऊ होंगे।

पूरा कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल साहब की अध्यक्षता में होगा। उनके साथ गृह राज्य मंत्री हर्षभाई संघवी और लिंबायत की विधायक संगीताबेन पाटिल भी होंगी। मुख्य अतिथि के रूप में सूरत शहर भाजपा अध्यक्ष निरंजन भाई जंजमेरा, महापौर हेमाली बेन बोघवाला, उप महापौर दिनेशभाई जोधानी, स्थायी समिति के अध्यक्ष परेशभाई पटेल, सत्तापक्ष दल के नेता अमित सिंह राजपूत, युथ फ़ॉर गुजरात के अध्यक्ष जिग्नेश पाटिल, और अतिथि के रूप में नगरसेवक और भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button