खेल

राष्ट्रीय स्तर पर तैराकी में द रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल के छात्र चमके

सूरत। किसी भी काम को करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। सफलता बैठने या सोचने से नहीं मिलती। इस तरह की उद्यमिता से द रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल सीबीएसई माध्यम के छात्रों क्रिशव पटेल, ताशा मोदी, देवर्ष टेलर, श्रेया सारंग ने तैराकी के क्षेत्र में शानदार सफलता हासिल की है।

इन सभी छात्रों का चयन तैराकी के क्षेत्र में राष्ट्रीय स्तर पर हुआ है। उसके लिए उनकी कड़ी मेहनत के साथ-साथ कोच का मार्गदर्शन भी सबसे अच्छा माना जाता है। 13 से 5 वर्ष की आयु में राष्ट्रीय तैराकी क्षेत्र में केवल सूरत जिले के छात्रों का चयन किया गया है।

उन्होंने 5 साल की उम्र से ही इस उपलब्धि में सफलता के पहले कदम स्थापित करना शुरू कर दिया था। इस अवधि के दौरान उन्होंने तालुका स्तर और राज्य स्तर पर 70 से अधिक रजत पदक के साथ-साथ स्वर्ण पदक जीते हैं।

इन सभी छात्र मित्रों ने विशेष रूप से द रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल के प्रबंध निदेशक किशन मांगुकिया, परिसर निदेशक आशीष वाघनी, प्रधानाचार्य तुषार परमार, खेल प्रशिक्षक सुकेतु सोलंकी का धन्यवाद किया। इन सबके माध्यम से अध्ययन के साथ खेल के क्षेत्र में ये सभी विद्यार्थी इस बात का ध्यान रखते थे कि कहीं पीछे न रहें।

साथ ही विद्यालय अध्यक्ष रामजीभाई मांगुकिया ने राष्ट्रीय स्तर के साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों को आर्थिक सहायता प्रदान की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button