सूरत

सूरत : बेगमवाड़ी हरिओम मार्केट की दुकान दो बार बेचकर दलाल से ठगी

सलाबतपुरा पुलिस ने पालनपुर पाटिया में एक दलाल को जमीन बेचने के एक साल बाद अठवालाइंस की एक महिला को बेचने के आरोप में सूरत के सलाबतपुरा के बेगमवाड़ी स्थित हरिओम मार्केट 3 के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सूरत में रांदेर पालनपुर पाटिया गुजरात हाउसिंग बोर्ड हाउस नंबर 73/631 के ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाले 50 वर्षीय हरेशभाई गुरुमुखदास नेभनानी जमीन बेचते हैं। साल 2019 की शुरुआत में देवानंद संतकुमार बच्चानी ( उम्र 42, सिंधु वाडी के पास, रामनगर कॉलोनी, रांदेर रोड, सूरत ) ने हरेशभाई को सलाबतपुरा बेगमवाडी स्थित हरिओम मार्केट 3 शुभ तेजस कॉर्पोरेशन में स्थित दुकान उन्हें यह कहकर बेच दिया कि उन्हें पैसे की बहुत जरूरत है। अगर आप इसे खरीदते हैं, तो आपको किराये की अच्छी आय मिलेगी। इसलिए हरेशभाई ने इसे 10 लाख रुपये में खरीदने पर 2 फरवरी 2019 को कब्जा सहित बिक्री करार भी करके दिया था।

हालांकि, देवानंदभाई ने वहां के किरायेदार के साथ आठ महीने बाद नया लीज एग्रीमेंट करने के बाद किराया मांगने को कहा था, जिससे समय पूरा होने के बाद किराया लेने गए, तब पता चला कि यह दुकान देवानंद ने 14 फरवरी 2020 को अठवालाइंस नर्मद नगर में रहनेवाली पूनमबेन दिनेश छाबड़ा के नाम से बिक्री खत लिखकर उसे बेच दिया है। खुद को ठगा महसूस करने के बाद हरेशभाई ने गतरोज सलाबतपुरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button