सूरत

सूरत : गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने लव जिहाद को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा …

गुजरात पुलिस के ई-एफआईआर आवेदन के संबंध में आयोजित जन जागरूकता कार्यक्रम में गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने लव जिहाद को लेकर बयान दिया और कहा कि मुस्तफा अगर महेश बनकर प्यार करता हैं तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। लव जिहाद की शिकायत मिलने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

गुजरात पुलिस द्वारा हाल ही में शुरू किए गए ई-एफआईआर आवेदन के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए पुलिस द्वारा जन जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। शहर के सिटीलाइट क्षेत्र के अग्रसेन भवन में ई-एफआईआर आवेदन की प्रक्रिया, आवेदन प्रक्रिया, फॉलोअप की जानकारी देने के लिए आयोजित कार्यक्रम में मौजूद गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने बयान दिया।

लव जिहाद के बारे में वहां मौजूद विभिन्न समुदायों के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्यार की परिभाषा शुद्ध परिभाषा है, कोई नाम बदलकर समाज की भोली लड़की को फंसाने की कोशिश करें यह प्यार नहीं है। प्यार करने का हक तो सबको है, पर सच्ची पहचान से किया जा सकता है। प्यार शब्द को बदनाम करोगे तो बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने कहा कि अगर मुस्तफा महेश या महेश किसी और नाम से प्यार करता है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। लव जिहाद की शिकायत मिलने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। यह समाज की व्यवस्था को बिगाड़ने की कोशिश है, गुजरात के गरबा और नवरात्रि में हमारी आस्था है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button