सूरत

सूरत का रिंग रोड फ्लाईओवर ब्रिज 16 जून के बजाय 25 जून को खुलेगा

सूरत। सिल्क सिटी के नाम से मशहूर सूरत शहर का रिंग रोड फ्लाईओवर ब्रिज से सबसे ज्यादा यातायात होती है। ब्रिज की मरम्मत शुरू करने के बाद तारीख पर तारीख मिल रही है। इसने पहले 9 मई और फिर 16 जून को ब्रिज खोलने की तारीख घोषित की थी। हालांकि आज एक और तारीख का ऐलान होने किया गया। क्षेत्र में यातायात की भारी समस्या है इसलिए ब्रिज की मरम्मत कर इसे शीघ्र खोलने की मांग की जा रही है।

यातायात में लगातार व्यस्त रहने वाले रिंग रोड ओवरब्रिज की मरम्मत लंबे समय से की जा रही है। जिसके कारण ब्रिज को बंद रखा गया है। फिलहाल ब्रिज का रीहेबीलिटेशन के तहत सुपर स्ट्रक्चर लिफटिंग के साथ बेरिंग रिप्लेसमेंट कार्य शुरू है। रिपेरिंग कार्य शुरू करने के लिए 9 मार्च से 8 मई तक ब्रिज पर वाहनों के आवागमन पर रोक लगा दी गई थी। हालांकि 8 मई तक 50 प्रतिशत कार्य पूरा नहीं होने से मनपा ने प्रतिबंध को 15 जून तक बढ़ा दिया और घोषणा की कि पुल 15 जून से वाहनों के आवागमन के लिए खुला रहेगा।

मरम्मत कार्यवाही 25 जून तक चलने की उम्मीद है। इसी को लेकर मनपा ने एक बार फिर तारीख का ऐलान करते हुए 26 जून से ब्रिज खुलने को खुला रखने की घोषणा की है। हालांकि इस समय के भीतर कार्यवाही पूरी हो जाती है, तो रिंग रोड फ्लाईओवर ब्रिज पर वाहनों का यातायात 26 जून से शुरू होगा, नहीं तो एक और तारीख की घोषणा की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button