बच्चे की जन्मदिन की खुशी मातम में हुई तब्दील, सडक़ हादसे में मासूम की मौत

सूरत में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है। कुछ समय पहले जहां परिवार में मासूम बेटे के जन्मदिन पर खुशी का माहौल था, वहां कुछ घंटे के बाद ही मातम छा गया। सूरत के वराछा का नाकरानी परिवार कामरेज के फार्महाउस में 5 वर्षीय मासूम बेटे का जन्मदिन मनाकर घर लौट रहे थे। तभी वालक पाटिया के पास चालक का स्टियरिंग से नियंत्रण छूट जाने से कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में 5 वर्षीय मासूम की मौत हो गई।

सरथाना पुलिस स्टेशन से प्राप्त जानकारी के अनुसार भावनगर जिले के गरियाधर तालुका के भंडारिया गांव के मूल निवासी भरतभाई प्रवीणभाई नाकरानी वराछा रोड पर सरिता दर्शन सोसायटी में रहते हैं। भरतभाई नाकरानी एम्ब्रोइडरी का काम करते हैं। उनके परिवार में माता-पिता के अलावा उनकी पत्नी दृष्टिबेन और पांच साल का बेटा इवान हैं। बुधवार, 2 जून को इवान का जन्मदिन था, इसलिए नाकरानी परिवार कामरेज के गाय गला स्थित फार्महाउस में जन्मदिन मनाने गए थे।

नाकरानी परिवार ने रात कामरेज के फार्महाउस पर बिताई। परिजन गुरुवार सुबह वहां से कार में सवार होकर सूरत लौट रहे थे। कार में भरतभाई के अलावा उनकी पत्नी, भतीजी, बेटा इवान और दोस्त मंथन वि_ल थुम्मर थे। कार मंथन चला रहा था। कामरेज के एक रेस्तरां में खाना खाकर घर लौट रहे थे। तभी दोपहर 12.30 बजे वालक पाटिया के पास कार के स्टीयरिंग से मंथन ने नियंत्रण खो दिया।

कार के डिवाइडर से टकराने के बाद दूसरी साइड पर पलट गई और फिर सीधी खड़ी हो गई। उसी समय कार का दरवाजा खुलने से इवान कार से बाहर फेंका गया और डिवाइडर पर जा गिरा। जिससे मासूम इवान के सिर, मुंह, अंगों तक चोटें आईं। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। कार सवार अन्य लोगों को मामूली चोटें आई हैं। भरतभाई ने मंथन के खिलाफ सरथाना थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort