गुजरात

व्यापारी ने शादी का झांसा देकर किया बलात्कार, फिर जान से मारने की कोशिश.. मामला दर्ज

कपड़ा व्यवसाय में मुंबई की एक महिला के प्यार में पडऩे के बाद, अहमदाबाद के एक युवक ने उसकी इच्छा के विरुद्ध बार-बार बलात्कार किया और चार्जर के तार से गला घोंटकर उसे मारने की कोशिश की। मुंबई में रहने वाली 30 साल की लड़की दीपक शर्मा से तब मिली जब वह नवंबर-2017 में कपड़ा खरीदने अहमदाबाद आई थी। दोनों दोस्त बन गए और साथ में कपड़ा व्यवसाय शुरू किया। जैसे ही उनकी दोस्ती प्यार में बदली, दीपक ने शादी की मांग की, लेकिन लड़की ने कोई जवाब नहीं दिया।

अगले दिन दोनों ने सीजी रोड के गेस्टहाउस में एक साथ बीयर पी, और दीपक ने इस बात का फायदा उठाया कि लड़की नशे में थी और उसने संभोग किया। इसके बाद दोनों फोन पर बात करते थे और दीपक भी मिलने मुंबई जाता था। कुछ दिनों बाद लड़की को पता चला कि दीपक की शादी हो चुकी है। इस बारे में बात करते हुए दीपक ने लड़की से नाराज होकर कहा कि वह अपनी पत्नी को तलाक देकर शादी कर लेगा।

नवंबर-2018 में उसने भीलवाड़ा मंदिर में गलत तरीके से शादी कर ली। इसके बाद जब वे काम के सिलसिले में मिलते तो दीपक लड़की की मर्जी के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाता था। दीपक शर्मा ने धोखा दिया है, यह जानने के बाद कुछ दिनों बाद लड़की ने बात करना बंद कर दिया। दिसंबर-2019 में, वह मुंबई में लड़की के घर पहुंचा और उसके साथ बलात्कार किया क्योंकि वह अपने छोटे भाई को रिश्ते के बारे में बताने से डरती थी।

जुलाई-2020 में जब वे उदयपुर में मिले तो लड़की ने शादी करने की बात कही लेकिन शादी करने के लिए कह कर रेप किया। इसके बाद उसने लडक़ी का बाल पकड़ लिए और मोबाइल फोन के चार्जिंग तार से उसका गला घोंटने की कोशिश की।

और दीपक शर्मा ने जो अश्लील वीडियो और फोटो खींचे थे, उन्हें परिजन बिजनेसमैन दोस्तों को दिखाने की धमकी देकर, किसी और से शादी करने पर लड़की को मार डालने, किसी और से बिजनेस न करने के अलावा संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा थे, इसके अलावा आरोप लगा रहा था कि वह लोगों को गुमराह कर रहा था दीपक शर्मा फोन पर परिवार को धमका रहा था फोन उठाना बंद कर दिया और व्हाट्सएप को ब्लॉक कर दिया। आखिरकार, लड़की ने जुहू पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और जांच के लिए एलिसब्रिज पुलिस को रेफर कर दिया गया।

फिलहाल लड़की के परिवार की एक ही मांग है कि लड़की को न्याय दिया जाए और अहमदाबाद में रहने वाले दीपक शर्मा को सख्त से सख्त सजा की मांग कर रहे हैं और इस घटना को लेकर लड़की ने आत्महत्या तक का कदम भी उठा लिया। अब देखना यह होगा कि गुजरात पुलिस और महाराष्ट्र पुलिस कब इस युवती को न्याय दिलाएगी, यह एक सवाल खड़ा हो गया है? ऐलिसब्रिज पुलिस ने बलात्कार और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है, हालांकि दीपक शर्मा फिलहाल अहमदाबाद पुलिस और महाराष्ट्र पुलिस की हिरासत से बाहर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button