सूरत के चलथान में धुलेंडी के दिन तालाब में नहाने गए दो युवकों की मौत

पलसाणा तातीथैया में रहने वाले युवाओं के लिए धुलेंडी का त्यौहार मातम का दिन बन गया। धुलेेंडी को मनाने गए पांच में से दो युवक चलथान में खोदा गया नए तालाब में डूब गए। फायर ब्रिगेड को सूचित करने पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और दो घंटे के बाद युवकों के शवों को निकाला।

आज धुलेंडी मनाने के लिए चलथाण निकट तातीथैया गांव के मनमंदिर सोसायटी निवासी पांच परप्रांतीय युवक बालाजी ग्रीन सिटी कडोदरा निवासी 17 वर्षीय कृष्णा श्रीभुवन गुप्ता, 17 वर्षीय सचिन रामचरण सिंह, 17 वर्षीय सत्यम माली, सौरभ राय और एक अन्य युवक तालाब में नहाने गए थे। जिसमें से सत्य मामली और सौरभ रॉय गहरे पानी में डूब गए थे, जबकि अन्य तीन युवक किनारे पर आकर मदद की गुहार लगाने पर चलथाण गांव के लोग घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी और फायर ब्रिगेड ने मौके पर जाकर दोनों युवकों के शवों को बाहर निकाला।
गौरतलब है कि पलसाणा चलथाण गांव ब्लॉक नंबर 93 वाली जमीन पर इस वर्ष 5 बिघा जमीन में तालाब खोदा गया था।

कडोदरा पुलिस को घटना के बारे में पता चलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और दोनों युवकों के शव कब्जे में लेकर चलथाण में स्थित संजीवनी अस्पताल के कोल्ड स्टोरेज में रख दिए। कडोदा पुलिस तो उन्होंने युवकों के शव को कब्जे में ले लिया और इसे चल्थन में संजीव के अस्पताल में ठंडे बस्ते में रख दिया। कदौदोरा पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *