एंड्रिया इस सवाल का जवाब देकर बनीं मिस यूनिवर्स

फ्लोरिडा में हुए मिस यूनिवर्स 2021 में दुनिया भर के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। जिसमें सबको पीछे छोड़ते हुए मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब मैक्सिको की एंड्रिया मेजा ने जीत लिया है। वहीं मिस यूनिवर्स 2021 के टॉप-5 में भारत की एडलिन और एंड्रिया के अलावा मिस डोमिनीकन रिपब्लिक, मिस पेरू और मिस ब्राजीलकी प्रतिभागी शामिल थी।

सवाल-जवाब के राउंड में एंड्रिया से जब पूछा गया कि यदि वह अपने देश की लीडर होती, तो कोविड-19 महामारी से कैसे निपटती? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि कोविड-19 जैसी कठिन स्थिति से निपटने का कोई सही तरीका नहीं है। लेकिन मैने जो कदम उठाए होते उसमें लॉकडाउन होता, सब कुछ इतना बड़ा होता क्योंकि हमने बहुत लोगों को गंवाया है और हम ये अफॉर्ड नहीं कर सकते। हमें अपने लोगों का ख्याल रखना होगा। इसलिए में शुरूआत से ही उनका ख्याल रखती।

उन्होंने अपने फाइनल स्टेटमेंट में भी बहुत अच्छी बात कहीं। उन्होंने बताया कि हम एक ऐसी सोसायटी में रहते है जो बहुत एडवांस है। वैसे ही हम स्टीरियोटाइप के साथ भी एडवांस हैं। मेरे लिए सुंदरता न मात्र आत्मा से आती है, बल्कि हमारे दिल से भी आती है और किस तरह का व्यवहार कर रहे हैं। आप कभी भी किसको यह कहने का मौका नहीं दे कि आप मूल्यवान नहीं हैं।

गौरतलब है कि मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली एंड्रिया तीसरी मैक्सिकन महिला बन गई है। 26 वर्षीय एंड्रिया का जन्म 13 अगस्त को चिहुआहुआ शहर में हुआ थाï। वह एक मॉडल होने के साथ-साथ सॉफ्टवेयर इंजीनियर भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort