सूरत

कपड़ा व्यापारी की बेटी से दुष्कर्म कर 60 लाख रुपये के गहने ऐठें

सूरत। शहर के पुणा इलाके में एक ऐसी घटना हुई है जिससे युवतियों को सबक लेना चाहिए। पूणा क्षेत्र की एक युवती को उसके साथ स्कूल में पढ़ रहे युवक ने प्रेमजाल में फंसा लिया। युवती भी उसके जाल में फंस गई। हालांकि बाद में युवक अपने माता-पिता के साथ रहने के लिए बैंगलोर चला गया। लेकिन पिछले सात सालों से वह लड़की से मिलने के लिए बार-बार सूरत आया, उसे अलग-अलग होटलों और फार्म हाउस में ले गया, उसके साथ रेप किया ।

इसके अलावा पिछले तीन माह में युवक ने युवती को शादी का लालच देकर कार लेने की बात कहकर पैसे की मांग की। युवती ने उसके बातों में आकर घर में रखे 60 लाख रूपये के गहने भी युवक को दे दिए। इसी दौरान लड़की के घर के पास रहने वाले एक युवक ने उसके माता-पिता को सूचना देने की धमकी दी और उसके साथ भी दुष्कर्म किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूणा क्षेत्र की रहने वाली युवती के पिता कपड़ा व्यवसाय से जुड़े हैं। जब लड़की स्कूल में पढ़ रही थी, राज उर्फ ​​विकास लालाराम अंजना पटेल (राहे, बैंगलोर) उसके साथ पढ़ रहा था। इसी बीच 2014 से पहले दोनों की दोस्ती हो गई। राज उर्फ ​​विकास लालाराम आंजणा पटेल ( बंग्लोर ) उसके साथ पढ़ाई करता था। इस दौरान दोनों के बीच 2016 पहले मित्रता हुई थी। अध्ययन पूरा होने के बाद राज उर्फ विकास बंग्लोर चला गया। राज के पिता का बैंगलोर में घड़ी का बड़ा कारोबार है।

राज के मामा भी उसी सोसायटी में रहते हैं जिसमें युवती रहती है। इस बीच उसने प्रेम प्रसंग में उससे शादी करने का वादा किया, उसे अलग-अलग फार्म हाउस और होटलों में ले गया और उसकी मर्जी के खिलाफ उसका यौन शोषण किया। बाद में तीन महीने पहले राज ने उसे यह भी बताया कि उसके पास घर और कार नहीं है। तो युवती से घर और कार खरीदने के लिए पैसे की मांग की।

प्यार में अंधी लड़की ने पिछले तीन महीने में अपने माता-पिता की जानकारी के बिना अपनी अलमारी से 60 लाख रुपये के 1347 ग्राम सोने के जेवर निकालकर राज को सौंप दिए थे। फिर भी राजा ने उससे शादी नहीं की और अधिक पैसे की मांग की। जब लड़की को पता चला कि उसके साथ धोखाधड़ी हुई है, तो उसने पुणापुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button