गोगुन्दा में 15 फीट ग्रिल काट कर चार बदमाश बैंक के पीछे से अंदर घुसे, पुलिस ने खंगाला सीसी फूटेज

उदयपुर (कांतिलाल मांडोत)  उदयपुर जिले के गोगुन्दा तहसील मार्ग स्थित गणेशजी के समीप केनरा बैंक की शाखा में चार बदमाशों ने चोरी करने की नीयत से अंदर घुसे। बैंक की सेफ को गैस कट्टर से तोडने की कोशिश की थी,परन्तु सेफ तोडऩे में असफल रहे। जिससे बढ़ी घटना घटते घटते रह गई। जब लोगों ने केनरा बैंक के पीछे ग्रिल को टूटा हुआ पाया तो गोगुन्दा पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही बिना देरी किए पुलिस बैंक स्थित घटना स्थल पर पहुंची। गोगुन्दा थानाधिकारी प्रवीणसिंह सिसोदिया और स्थानीय केनरा बैंक के शाखा प्रबंधक मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बैंक में जांच शुरू की और बैंक प्रबंधक ने बैंक में रखे उपकरण और बैंक लॉकर को चेक करने पर बिलकुल सुरक्षित होने की खबर मिलते ही पुलिस और बैंक प्रबंधक ने राहत की सांस ली।

पुलिस के अनुसार चार से पांच डकैत ने घटना को अंजाम देने का प्रयास किया। चोरो ने बैंक के पास ही कुछ दूरी पर स्थित एक दुकान से चोरी कर गैस कटर चुराया और ईंट के भट्टे से सीढ़ी चुराई। उसके बाद बैंक के पीछे की ग्रिल को तोडक़र गैस कट्टर को अंदर ले जाकर सेफ को काटने का बहुत प्रयास किया, लेकिन बदमाशों को सफलता नही मिली। सेफ में रखी नकदी और सोने चांदी के आभूषण बच गए। बदमाश वहाँ लगे सीसी टीवी कैमरा में कैद हो गए। उसके उपरांत फुटेज से बचने के लिए सीसी टीवी कैमरा को तोड़ दिया।

गोगुंदा थानाधिकारी प्रवीणसिंह सिसोदिया ने बताया कि केनरा बैंक में बदमाश ग्रिल काटकर अंदर प्रवेश किया, लेकिन कोई चोरी नही हुई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डीवाएसपी प्रेम धनदे मौके पर पहुंच कर मौका मुआयना किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *