धर्म- समाज

Horoscope 21 July 2022: : सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा गुरुवार का दिन?

मेष :  काम में व्यस्त दिन बिता सकते हैं। आज आप व्यापार में निवेश कर सकते हैं। यदि आप किसी व्यावसायिक साझेदारी में प्रवेश करने का मन बना रहे हैं तो यह सबसे अच्छा समय है। आपके काम का समाधान आपको शांति  का एहसास दिलाएगा।

वृष :  आप अपनी सूझबूझ और सूझबूझ से कई जटिल मामलों को सुलझा लेंगे। आज दूसरों से ज्यादा उम्मीद न रखें बिना किसी उन्माद के अपना काम शांति से करें। अचानक ख़र्च-ख़रीदारी करने से पैसों की तंगी हो सकती है।

मिथुन : प्रेम संबंधों में कोई भी वादा करने से बचें। आपका काम धीरे-धीरे आसान हो जाता है। अपने काम के समाधान से खुश रहें। विदेश मामलों का समाधान किया जाता है।

कर्क : अत्यधिक भावुक होने से बचें, क्योंकि इससे आप मुश्किल में पड़ सकते हैं। व्यापार के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं। दोपहर के समय किसी काम में व्यस्त रहना होगा।

सिंह : जीवनसाथी या परिवार के सदस्यों से आज अनबन हो सकती है। आज आप काम या पैसे को लेकर दोस्तों से मदद ले सकते हैं। महत्वपूर्ण व्यावसायिक बैठकों में आपको सुविधा मिल सकती है। संयुक्त व्यवसाय में भाइयों के साथ रहें।

कन्या : आज आप व्यापार में सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे और आपकी मेहनत रंग लाएगी। बैंकों, बीमा कंपनियों, शेयरों के लेन-देन में आपको सावधानी बरतनी होगी। धीरे चलाओ। गिरने से संभालो।

तुला : ऑफिस में आज आपको कुछ युवा सहयोगियों से प्रोत्साहन मिल सकता है। सांगठनिक कार्यों, सार्वजनिक क्षेत्र के कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं। मौसमी व्यवसाय दुर्लभ हो जाता है। आनंद और लाभ हो सकता है।

वृश्चिक : अगर आपके और आपके सामने वाले व्यक्ति के बीच कोई गलतफहमी हो गई है, तो इस बारे में बात करने का समय आ गया है। काम के साथ-साथ कोई और काम आने से आपका काम का बोझ बढ़ सकता है। रन-टाइम-श्रम-व्यय।

धन : आज आप अपने पार्टनर और परिवार को पूरा समय दे पाएंगे जो एक यादगार पल रहेगा। आपके विलम्ब में अटके कामों से आपको राहत मिलेगी। बच्चे का समर्थन किया जा सकता है।

मकर: आज आपका परीक्षा का दिन होगा। आप जो कुछ भी मेहनत से करेंगे उसका अच्छा परिणाम मिलेगा। धैर्य दें और शांति से दिन बिताएं. यदि आप काम में जल्दबाजी करते हैं, तो आप गलतियाँ करेंगे और काम को बढ़ाएंगे।

कुंभ : भविष्य की योजनाओं की चिंता न करें। ऑफिस में आपको नई जिम्मेदारी मिल सकती है, नौकरी-व्यवसाय के कार्यों में आपको उच्च वर्ग-सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। पड़ोस के काम में व्यस्त रहें।

मीन: सहकर्मी आपके काम से प्रभावित होंगे। कार्यक्षेत्र में आपको लचीलापन मिलेगा। भूमि-निर्माण-वाहन के कार्यों में सावधानी बरतनी चाहिए। व्यवसाय में किसी जटिल समस्या का समाधान किसी वरिष्ठ व्यक्ति की सलाह से होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button