आईआईएफएल फाइनेंस ने ‘गोल्ड लोन रेफर एंड विन’ स्कीम को लॉन्च किया

आईआईएफएल फाइनेंस ने ‘गोल्ड लोन रेफर एंड विन’ स्कीम को लॉन्च किया है। देश भर में आईआईएफएल फाइनेंस के मौजूदा ग्राहक ‘रेफर एंड विन’ स्कीम का लाभ उठा सकते हैं, जिसके तहत वे आईआईएफएल गोल्ड लोन के लिए दोस्तों, सहकर्मियों और परिवार के सदस्यों की सिफारिश कर सकते हैं और लकी ड्रा पुरस्कार के रूप में 6000 आकर्षक उपहार जीत सकते हैं, जिनमें 24 कैरेट सोने के 10 ग्राम के सिक्के, आईफोन 11 भी शामिल हैं।

श्री सौरभ कुमार, बिजनेस हेड – गोल्ड लोन, आईआईएफएल फाइनेंस ने कहा, ‘‘हर चार में से तीन आईआईएफएल गोल्ड लोन ग्राहक हमारे पास वापस आते हैं। वे हमें पसंद करते हैं क्योंकि हम सीधी बात करते हैं। इसका अर्थ यह है कि हम अपने लेन-देन में पूरी तरह ईमानदार और पारदर्शी हैं, इसके अलावा ब्याज दर 0.79 प्रतिशत प्रति माह की पेशकश कर रहे हैं।

रेफर एंड विन योजना हमारे ग्राहकों के लिए अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को आईआईएफएल में रेफर करने और आसान वित्त प्राप्त करके अपने सपनों को साकार करने में उनकी मदद करने का एक शानदार अवसर है। लोन संबंधी औपचारिकताओं को कंपनी सिर्फ 5 मिनट में प्रोसेस करती है और साथ ही अधिकतम ऋण मूल्य और आसान डिजिटल भुगतान विकल्पों की पेशकश भी करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *