शिक्षा-रोजगार

पंडित लल्लन तिवारी का जीवन समाज के लिए प्रेरणादायक संदेश–डॉ संजय देशमुख

राहुल इंटरनेशनल स्कूल का दीक्षांत समारोह संपन्न

भायंदर। राहुल एजुकेशन के चेयरमैन तथा प्रख्यात समाजसेवी पंडित लल्लन तिवारी का जीवन समाज के लिए एक प्रेरणादायक संदेश है। मात्र 30 वर्षों के भीतर उन्होंने शिक्षा जगत में एक कीर्तिमान स्थापित किया है। आज राहुल एजुकेशन एक शिक्षण साम्राज्य के रूप में पूरे देश में क्वालिटी एजुकेशन प्रदान कर रहा है। राहुल इंटरनेशनल स्कूल के दीक्षांत समारोह में प्रमुख अतिथि के रुप में बोलते हुए मुंबई विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति डॉ संजय देशमुख ने उपरोक्त बातें कही।

उन्होंने कहा कि जो संघर्षों का मुकाबला करके आगे बढ़ता है, वही विजेता कहलाता है। आज राहुल एजुकेशन शिक्षा के क्षेत्र में एक विजेता की तरह आगे बढ़ रहा है। राहुल एजुकेशन के डायरेक्टर तथा सीनेट सदस्य डॉ एनएन पांडे ने कहा कि राहुल एजुकेशन के सचिव राहुल तिवारी तथा सीईओ उत्सव तिवारी, जिस मेहनत और लगन के साथ लगातार राहुल एजुकेशन का विस्तार कर रहे हैं, उससे साफ है कि आने वाले दिनों में राहुल एजुकेशन देश के शीर्षस्थ शिक्षण संस्थानों में शामिल होगा।

राहुल तिवारी ने राहुल एजुकेशन से शिक्षा प्राप्त कर चुके सभी विद्यार्थियों और उनके पालकों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि राहुल इंटरनेशनल स्कूल के सभी शिक्षक और प्रिंसिपल बधाई के पात्र हैं। अंत में पंडित लल्लन तिवारी ने समस्त लोगों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए सबको धन्यवाद दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button