लाइफस्टाइल

अवध यूटोपिया के सदस्यों ने बॉलीवुड दीवा और योग प्रैक्टिशनर मलाईका अरोड़ा के साथ दो दिवस पूर्व अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया

सूरत: बॉलीवुड दीवा और योग प्रैक्टिशनर मलाईका अरोड़ा ने अवध यूटोपिया, सूरत में गुजरात के सबसे प्रतिष्ठित लाइफस्टाइल क्लब के सदस्यों के साथ मिलकर 18 जून को दो दिवस पूर्व अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया और उन्हें विभिन्न प्रकार के योग सिखाए।

इस अवसर पर बोलते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री और योग प्रैक्टिशनर मलाईका अरोड़ा ने कहा कि अवध ग्रुप एक विश्वसनीय ब्रांड के रूप में प्रतिष्ठित है। यह देखना रोमांचक है कि क्लब, परिवार के सभी सदस्यों की जरूरतों को पूरा करने वाली सुविधाओं और कार्यक्रमों के माध्यम से परिवार के समय को कैसे महत्व देती है। बहोत सारे समर्पित यूटोपियन्स को सुबह से योग में शामिल होते देखना बहुत उत्साहजनक था। कार्यक्रम जबरदस्त ऊर्जा से भरपूर था।

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस समारोह पिछले दो साल से कोविड-19 के कारण रद्द कर दिया गया था, लेकिन इस साल अवध यूटोपिया ने बॉलीवुड अभिनेत्री और योग चिकित्सक मलाईका अरोड़ा को आमंत्रित कर इसे जल्दी मनाया है।

अवध यूटोपिया के डायरेक्टर प्रतीक उन्धाड़ ने कहा कि मलाईका अरोड़ा एक जीवंत और सेल्फमेड स्टार हैं, जो हमेशा से फिटनेस को बढ़ावा देती रही हैं। वह योग के माध्यम से वैलनेस की वकालत करती हैं और अपने ब्रांड सर्व के माध्यम से लोगों को मन, शरीर और आत्मा की भलाई पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रोत्साहित करती है। यह यूटोपिया की सकारात्मक जीवनशैली का जश्न मनाने की अवधारणा के अनुरूप है। इससे पहले हम यूटोपिया क्रिकेट लीग, समर कैंप फॉर किड्स और योग दिवस समारोह जैसे कई कार्यक्रम आयोजित कर चुके हैं। यूटोपिया परिवार और सामुदायिक बंधन में विश्वास करता है।

हाल ही में, अवध यूटोपिया ने प्रतिभाशाली संगीतकार और गायक अमित त्रिवेदी द्वारा संगीत कार्यक्रम की मेजबानी की, जिसमें 15,000 से अधिक लोगों ने भाग लिया। क्लब ने इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 2019 में मनाया था।

अवध यूटोपिया मेंबर-ओनली लाइफस्टाइल क्लब, वापी और सूरत में मौजूद है, अपने सदस्यों के अवकाश और मनोरंजक गतिविधियों के लिए वन स्टॉप सोल्युशन है। अवध यूटोपिया वापी को वर्ष 2016 में और अवध यूटोपिया सूरत को वर्ष 2018 में लॉन्च किया गया था। दोनों क्लब उत्कृष्ट सेवाएं, आतिथ्य, आरामदायक आवास के साथ-साथ भोजन और पेय सुविधाएं प्रदान करते हैं। अवध यूटोपिया दिसंबर 2022 में अपना तीसरा क्लब अवध यूटोपिया प्लस, वापी शुरू करेगा।

अवध यूटोपिया लाइफस्टाइल क्लब इनडोर और आउटडोर खेलों, मूवी थियेटर, स्पा, स्विमिंग पूल, बैंक्वेट वेन्यू, रेस्तरां और आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित विशाल कमरे उपलब्ध कराता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button