सूरत

अब सूरत में भी चला बुलडोजर, पुलिस ने सज्जू कोठारी का भाई आरिफ के क्लब को हटाया

बदमाशों के हौसले दिनोंदिन बुलंद होते जा रहे है। पुलिस के साथ हाथापाई करने के साथ सिरदर्द बने बदमाशों की शान ठिकाने लगाने के लिए सूरत पुलिस ने सख्त रवैया अपनाना शुरू कर दिया है। सज्जू कोठारी को पकड़ने गई पुलिस के साथ हाथापाई करनेवाले उसके भाई आरीफ कोठारी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस उसे पकड़ने गई तो पुलिस पर हमला किया गया।

जिसे लेकर अब सूरत पुलिस ने आरीफ कोठारी के जुए के क्लब पर रांदेर पुलिस ने बुलडोजर चलाकर तहस नहस कर दिया। इसके अलावा पुलिस ने लोहे के बड़े दरवाजे को भी जब्त कर वहां पड़े वाहनों को जब्त कर लिया है। सूरत पुलिस ने अब अपराधियों पर नकेल कसना शुरू कर दिया है।

रांदेर पुलिस को मंगलवार रात करीब 10 बजे सुभाष नगर झोपड़पट्‌टी में दिखायी दिया था। सब-इंस्पेक्टर हडिया और उनकी टीम ने दौड़कर उसे पकड़ लिया, लेकिन उसने शोर मचाया और 30 से 35 लोगों की भीड़ की मदद से पुलिस पर हमला बोल दिया। और आरिफ कोठारी को पुलिस के शिकंजे से छुड़ाकर ले गए थे।

इस बात को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने सज्जू कोठारी के भाई के खिलाफ लाल आंख की और गतरोज कोठारी, जो शीतल टॉकीज के बगल में सरकारी जमीन पर अवैध जुए का अड्डा चला रहा था वहां पहुंच गई। वहां लोहे के दरवाजे के साथ आगे रखी बाइक जब्त की और आज सुबह से ही अवैध सरकारी जमीन पर बने जुएं क्लब पर बुलडोजर चलाकर साफ कर दिया।

इसके अलावा अवैध बिजली कनेक्शन मिलने से डीजीवीसीएल स्टाफ के साथ बिजली कनेक्शन काट दिया।पुलिस पर हमले के मामले में पुलिस ने 12 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button