धर्म- समाज

22 April 2022 : इस राशि के लोगों के रुके हुए काम होंगे पूरे, जानिए राशिफल

वृष :  व्यापार में वृद्धि से राजस्व में वृद्धि होगी आपकी इच्छा आज पूरी होगी। वाणी की कोमलता आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि करेगी। विपरीत परिस्थितियों में भी आपका स्वभाव प्रेरणादायी रहेगा। व्यापार में पैसा कमाना मुश्किल हो सकता है।

मिथुन : अधिक दृढ़ संकल्प की आवश्यकता होगी। धार्मिक कार्यों में थोड़ा खर्चा होगा, लेकिन इससे आपकी प्रसिद्धि बढ़ेगी। व्यापार की दिशा में सकारात्मक बदलाव से आपको सफलता मिलेगी और विरोधियों की बातों से मुक्ति मिलेगी।

कर्क : आजीविका के क्षेत्र में चल रहे प्रयास सफल होंगे और भाइयों के सहयोग से लाभ की स्थिति बनेगी। राजनीतिक सहयोग मिलेगा और रुके हुए सरकारी काम पूरे होंगे। पारिवारिक धन में वृद्धि होगी और विरोधी परास्त होंगे।

सिंह :  राजनीतिक दिशा में किए गए प्रयास फलदायी होंगे, अच्छा जन सहयोग प्राप्त होगा। आपको सत्ता पक्ष का सहयोग मिलेगा और भविष्य में आपको उनसे अच्छा लाभ मिलेगा।

कन्या :   आपके पक्ष में रहेगा।  जीवनसाथी का सहयोग आपको मिलता रहेगा। सफल व्यावसायिक योजनाएँ आपकी प्रतिष्ठा को बढ़ाएँगी और आपके सभी प्रयासों में आपकी मदद करेंगी। महत्वपूर्ण कार्य पूरे होने से आपका दबदबा बढ़ेगा।

तुला :  सामाजिक मान सम्मान बढ़ेगा। दोस्तों की मदद से बिजनेस प्लान मजबूत होगा। पिताजी का मार्गदर्शन आपको कठिन निर्णय लेने में मदद करेगा। परिवार के पास सुलह करने का समय होगा। शाम के समय मित्रों के साथ मनोरंजन के अवसर प्राप्त होंगे।

वृश्चिक : आज का दिन सामान्य से बेहतर रहेगा। आजीविका रोजगार के प्रयासों में सफलता मिलेगी। प्रेम जीवन में उपहार मिलेगा। आवश्यक कार्यों को पूरा करने में दूसरों का सहयोग प्राप्त करने में आप सफल होंगे।

धन :  शुरुआत में आपको नए काम में थोड़ी रुकावट का अनुभव होगा। यदि आप नौकरी करते हैं तो आपके अधिकार और जिम्मेदारियां बढ़ेंगी। विद्यार्थियों को आर्थिक संकट से मुक्ति मिलेगी। शाम के समय किसी भी खतरनाक काम से दूर रहें।

मकर : आज का दिन आपके लिए सुख और शांति लेकर आएगा। रोजगार के क्षेत्र में चल रहे प्रयास सफल होंगे। आकस्मिकता निधि अंत का साधन बनती जा रही है। ससुराल वाले किसी से असहमत हो सकते हैं, लेकिन जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा।

कुंभ : प्रतियोगी आज आपको बहकाने की कोशिश करेंगे, लेकिन सावधान रहें कि कोई नुकसान न हो। मातृ स्वास्थ्य का ध्यान रखें और डॉक्टरों से जांच कराएं। दांपत्य जीवन खुशहाल रहेगा और आर्थिक स्थिति मजबूत होने के साथ धन में वृद्धि के संकेत मिलेंगे।

मीन :  समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी, इसके लिए किसी कार्यक्रम की योजना बन सकती है। चिकित्सा पेशेवरों की प्रतिष्ठा बढ़ेगी और आर्थिक स्थिति में सुधार होता रहेगा। प्रेम जीवन में अत्यधिक अपेक्षाएं निराशा का कारण बन सकती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button