सूरत

सूरत : वेसू में स्पा की आड़ में चल रहा था जिस्म फरौशी का अड्‌डा, ग्राहक सहित छह महिला गिरफ्तार

शहर में स्पा मसाज पार्लर की आड़ में जिस्म फरौशी के अड्‌डे शुरू होने की चर्चा है। वेसू इलाके स्थित रघुवीर बिजनेस पार्क में स्पा की आड़ में चल रहे जिस्म फरौशी के अड्‌डे पर पुलिस ने छापा मारकर स्पा संचालक, मैनेजर और पांच ग्राहकों के साथ कुल सात जनों को पकड़ा। पुलिस ने नकदी और 9 मोबाइल मिलाकर कुल 55 हजार का मुद्दामाल जब्त किया।

उमरा पुलिस को सूचना मिली थी कि वेसू वीआईपी रोड रघुवीर बिजनेस पार्क, पहला मजला पर थाया स्पा नामक शॉप में स्पा की आड़ में जिस्म फरौशी का धंधा हो रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने छापा मारा। स्पा मालिक भावेश और अनिल मसाज के नाम पर विदेशी और भारतीय महिला रखकर स्पा मसाज के नाम से ग्राहकों से रूपये लेकर शरीर सुख की सुविधा देता था।

पुलिस ने स्पा में छापा मारकर स्पा संचालक जीरापत नेबकलांग ( निवासी भाग्यलक्ष्मी सोसायटी 2 पीपलोद ) और मैनेजर मुकेश कुमार विजय कुमार पटेल को पकड़ा। इसके अलावा पुलिस ने ग्राहक के तौरपर स्पा में आए चेतन बाबूलाल पटेल, विमल नवनीत शाह, पुरणसिंह मानसिंह राजपुरोहित, हरेश जीवराज कुकडिया, अमित पटेल को पकड़ा। पुलिस ने स्पा के मालिक भावेश और अनिल, विदेशी महिला भेजनेवाली चीमखो नबुरी और दुकान मालिक को वॉन्टेड घो@त किया है। पुलिस ने स्पा में से छह महिलाओं को हिरासत में लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button