उदयपुर : गोगुन्दा के खाखडी गांव में हाइवे स्थित दुकान में चोरों ने किया हाथ साफ

उदयपुर ( कांतिलाल मांडोत) । उदयपुर जिले के गोगुन्दा थाना क्षेत्र के खाखडी गांव में बीती रात बदमाशों ने सेंघ लगाकर दुकान में हाथ साफ किया। चोरों में जमकर उत्पात मचाया। चोरों ने शटर को तोडक़र दुकान के अंदर से माल व नकदी चुरा कर भाग छुटे। गोगुन्दा थाना क्षेत्र के महज दो किमी के फासले पर नेशनल हाइवे पर खाखडी गांव में बीती रात चोरों ने दुकान से माल और नकदी चोरो की गई। आसपास के गांवो में लोगो को चोरी का पता लगने पर टॉक ऑफ टाउन बन गया। गांव में हडक़म्प मच गया।

गांव के ही किराना की दुकान के मालिक भंवरसिंह देवड़ा ने बताया कि बीती रात चोरों ने शटर तोडक़र दुकान के केस काउंटर से करीब 8 हजार नकदी और दुकान में फुटकर बिक्री के लिए रखा किराना का सामान पर हाथ साफ कर भाग गए। व्यापारी ने बताया कि दुकान में कुल 70 हजार की चोरी का अंदाजा लगाया जा रहा है। प्रात:काल व्यापारी भंवरसिंह देवड़ा दुकान खोलना चाहा तो क्या देखते है। दुकान का शटर टूटा हुआ था। व्यापारी ने यह सब देखा तो वे घबरा गए। भंवरसिंह देवड़ा में अज्ञात चोरों के खिलाफ गोगुन्दा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज को खंगाल रही है। गोगुन्दा पुलिस ने चोरो के खिलाफ मुहिम छेडक़र तलाश शुरू कर दी है।

उल्लेखनीय है कि गोगुन्दा में पिछले दिनों ने शटर तोडू गैंग ने करीब 5 से अधिक चोरी को अंजाम दिया है। गोगुन्दा मुख्य बाजार में कई बार दुकान के ताले तोड़कर चोरी कर माल सामान तथा नकदी ले गए है। आए दिन गोगुन्दा में चोरी की घटना बढऩे से व्यापारियों में दहशत का माहौल है। गोगुन्दा थानाधिकारी प्रवीणसिंह सिसोदिया ने तीन शातिर बदमाशो को धर दबोचा है। पुलिस ने चोरों से माल सामान बरामद किया है। गोगुन्दा थानाधिकारी के निर्देशन में पुलिस टीम सक्रिय है। पुलिस अलर्ट है। पिछले दिनों चोरी की घटना को पुलिस हल्के में नही लिया है। चोरों तक पहुंचने के लिए पुलिस सतर्क है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort