युवक को अर्धनग्न कर खंभे से बांधकर पीटा, आरोपी गिरफ्तार

सूरत के पांडेसरा इलाके में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। कुछ रूपए के लिए आदमी किस हद्द तक जा सकता है इसका उदाहरण इस घटना से पता चलता है। एक युवक को चार लोगों ने खंभे से बांधकर पीटा। क्योंकि उसने उधार लिए 2 हजार रूपए नहीं लौटाए थे। युवक को खंभे से बांधकर पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने पर पांडेसरा पुलिस हरकत में आ गई। युवक ने पांडेसरा पुलिस में तहरीर्र दर्ज कराई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शहर के पांडेसरा इलाके स्थित जय अम्बे नगर निवासी रोहित ने छह माह पूर्व दीपक नाम के शख्स से रूपए की जरूरत पडऩे पर 2 हजार रूपए उधार लिए थे। रोहित कई दिनों से रूपए नहीं लौटा पा रहा था। जिसकी वजह से दीपक और उसके साथी सनी, आकाश और अरविंद के साथ मिलकर प्लान बनाया। आरोपी 14 तारीख की देर रात रोहित को अपने साथ ले गए और अर्धनग्न कर खंभे बांधकर पीटा। रोहित को करीब एक घंटे तक बांधकर रखा। रोहित उनके सामने गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन उसकी एक नहीं सूनी।

इस पूरी घटना का वीडियो वायरल होने पर पांडेसरा पुलिस हरकत में आ गई। रोहित ने घटना की शिकायत पांडेसरा पुलिस थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मारपीट और कर्फ्यू उल्लंघन समेत धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और आरोपी सनी, आकाश, दीपक और अरविंद को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *