धर्म- समाज

2 June 2022 : जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

मेष :  रुचि लेंगे और धार्मिक गतिविधियों में भाग लेंगे। किसी से पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतने की जरूरत है। आप जो भी करना चाहते हैं, उसमें आपको सफलता मिलेगी।

वृ  :  व्यापार में लाभ होगा और यदि आप कहीं निवेश करने की सोच रहे हैं तो समय अनुकूल है। व्यापार में विरोधियों से सावधान रहने की जरूरत है। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

मिथुन  : आर्थिक लाभ होगा, लेकिन लाभ से अधिक खर्च करने से मन में उदासी रहेगी। मित्रों और रिश्तेदारों से सहयोग प्राप्त होगा।जो लोग शादी करना चाहते हैं उनके लिए शादी के अच्छे प्रस्ताव आ सकते हैं।

कर्क : जब रिश्तों की बात आती है, तो आपको बहुत सहज और विनम्र होना चाहिए। पारिवारिक माहौल मधुर बना रहेगा। नया व्यवसाय शुरू करने का सही समय है। आपके व्यवसाय में लगातार वृद्धि होने की संभावना है।

सिंह : रोजगार के क्षेत्र में आ रही रुकावटें दूर होंगी। आपके रिश्ते में मधुरता बढ़े। दाम्पत्य सुखी रहेगा। अत्यधिक तनाव आपके स्वास्थ्य पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है।

कन्या : बाहर के खाने में संयम बरतें, नहीं तो पेट दर्द की शिकायत हो सकती है। कार्य में सफलता मिलेगी। कपड़ा व्यापारियों के लिए स्थितियां अनुकूल हैं।  कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी।

तुला : पारिवारिक खर्च और आय को लेकर अनिश्चितता आपको परेशान कर सकती है। व्यापार में कोई नई सफलता आपका इंतजार कर रही है। छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है।
वृश्चिक :  अनावश्यक खर्चों और बड़े विवादों से दूर रहें। किसी महत्वपूर्ण कार्य को पूरा करने से आपको आत्मविश्वास और आत्म-मूल्य की भावना मिलेगी।

 :  नौकरी करने वाले व्यक्ति को वाणी पर नियंत्रण रखना चाहिए अन्यथा अधिकारियों से विवाद हो सकता है। नया निवेश फलदायी साबित हो सकता है।

मकर : अधिक काम करने से स्वास्थ्य की उपेक्षा होगी। सभी काम समय पर पूरे करने से मन में संतुष्टि बनी रहेगी। घर के रखरखाव के पीछे खर्च होंगे। ससुराल पक्ष से संबंध सुधरेंगे।

कुंभ :  आपके किसी भी अच्छे काम के लिए लोग आपका सम्मान करेंगे।तनाव से बचने के लिए धैर्य और संयम से काम लें। बचत योजनाओं में निवेश करने का समय सही है लेकिन अनावश्यक खर्चों से सावधान रहें।

मीन : आप शादियों, सगाई जैसे कार्यक्रमों की तैयारी में व्यस्त हो सकते हैं। रोजगार के क्षेत्र में अपने कौशल में सुधार करेंगे, आपको नए अवसर मिलेंगे। आपको अपने कर्मचारियों का पूरा सहयोग मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button