बिजनेस

अगले दो साल में देशभर में खोली जाएंगी 300 शाखाएं : बैंक ऑफ महाराष्ट्र के कार्यकारी निदेशक आशीष पांडे

बैंक ऑफ महाराष्ट्र के खाताधारकों के लिए कनेक्ट प्रोग्राम

देश का अग्रणी बैंक बैंक ऑफ महाराष्ट्र भी देश की जनता के बीच अपनी पकड़ मजबूत कर रहा है। चालू वर्ष के दौरान देश के विभिन्न क्षेत्रों और शहरों में कस्टमर कनेक्टेड प्रोग्राम आयोजित किए जा रहे हैं। बैंक ऑफ महाराष्ट्र के कार्यकारी निदेशक आशीष पांडे ने संवाददाताओं से कहा कि बैंक ऑफ महाराष्ट्र वर्तमान में देश भर के क्षेत्रों और प्रमुख शहरों में ग्राहक से जुड़े कार्यक्रम आयोजित कर रहा है। अगले साल 2023-24 तक देश भर में करीब 300 शाखाएं खोली जाएंगी।

राज्य के विद्यानगर कहे जाने वाले वल्लभविद्यानगर में बैंक ऑफ महाराष्ट्र की शाखा खोली गई। बैंक का वार्षिक परिणाम 28 अप्रैल को जारी किया गया। बैंक का नेट एनपीए 0.96 प्रतिशत और सकल एनपीए 3.90 प्रतिशत है। बैंक के पैरामीटर भी 26 फीसदी हैं। देशभर में फैले कोरोना के बाद देश की अर्थव्यवस्था में तेजी आ रही है।उद्योगपतियों और व्यापारी वर्ग की ओर से भी अलग-अलग मांगें रखी गई हैं।

आशीष पांडे ने आगे कहा कि सूरत ने टेक्सटाइल डायमंड्स और ज्वैलरी के क्षेत्र में एक लंबा सफर तय किया है। सूरत का बाजार बैंक ऑफ महाराष्ट्र के लिए भी अहम है। सूरत के उद्योगपतियों और व्यापारियों के लिए कस्टमर कनेक्टेड प्रोग्राम ग्राहक जुड़ा कार्यक्रम आयोजित किया गया है। शहर की विभिन्न शाखाओं में खाताधारकों को अधिक सुविधाएं प्रदान की जाएंगी।

साथ ही खाताधारकों से फीडबैक फॉर्म भी भरा जाएगा जिसके आधार पर बैंक में सुधार भी किया जाएगा। सूरत के कपड़ा और हीरा उद्योगों के लिए कम ब्याज दर पर ऋण उपलब्ध कराया जाएगा। बैंक ऑफ महाराष्ट्र भी धोखाधड़ी से बचने के लिए खाताधारकों की जानकारी किसी को नहीं देता है जिससे बैंक खाताधारक धोखाधड़ी से बच सकें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button