सूरत

सरसाना कन्वेंशन हॉल में इस साल जी9 ग्रुप और एपेक्स करेगा नवरात्रि का आयोजन

मशहूर गायिका ऐश्वर्या मजूमदार ने इस नवरात्रि के उनके नए एल्बम गीत "रंगताली नवरात्रि-2022" को लॉन्च किया

अगले 26 सितंबर से शहरवासी गरबा की धुन पर थिरकेंगे। कोरोना लहर के दो साल बाद इस साल शहर भर में खेलेया जुटेंगे। जी9 ग्रुप और मुंबई के एपेक्स संस्था द्वारा संयुक्त रूप से शहर के सरसाना कन्वेंशन हॉल में नवरात्रि का आयोजन किया गया है।

सूरत शहर में लगातार दो साल तक कोरोना के कारण नवरात्रि का आयोजन नहीं हो सका। लेकिन इस साल कोरोना की संख्या में कमी को देखते हुए शहर के बड़े ग्रुपो द्वारा बड़े पैमाने पर योजना बनाई गई है। जिसमें सूरत शहर में पिछले 20 सालों से नवरात्रि मना रहा जी9 ग्रुप इस साल 26 सितंबर से 5 अक्टूबर तक एपेक्स के साथ सरसाना के कन्वेंशन हॉल के एसी डोम में 10 दिनों तक नवरात्रि मनाएगा। जिसमें गायिका ऐश्वर्या मजूमदार ने अपना संगीत पेश करेगी।

जी9 ग्रुप और एपेक्स के धर्मांग दलाल, करण शाह और हिरेन काकड़िया ने कहा कि इस बार नवरात्रि के इन 10 दिनों के दौरान हमने बाहरी आकर्षणों को भी बढ़ाया है जिसमें सरसाना कन्वेंशन हॉल में हमारे पास गुंबद के अंदर खिलाड़ियों के लिए स्तंभ रहित गुंबद है। हमने खिलाड़ियों की अधिकतम संख्या के खेलने की भी योजना बनाई है, हमने गुंबद के बाहर प्रदर्शनी और कैंटीन के लिए और अधिक जगह बनाने की योजना बनाई है

सजावट वाले हिस्से के लिए और अधिक गुंबद भी बनाते हैं और अंदर मंच का डिजाइन भी बनाते हैं एलईडी के साथ सजावट और बहुत कुछ। यह भी योजना बनाई गई है कि लोग गरबा देख सकें और इसके साथ ही एमआई बार लाइटिंग का एक विशेष आकर्षण है और एक ध्वनिक ध्वनि प्रणाली भी स्थापित की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button