खेल

हजीरा टीम ने जीता AM/NS इंडिया कप 2022

विभिन्न AM / NS भारत स्थानों की टीमों ने हजीरा में छह दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लिया

हजीरा-सूरत : आर्सेलर मित्तल निप्पॉन स्टील इंडिया (एएम/एनएस इंडिया) कप 2022 में हजीरा की टीम बनी। इस टूर्नामेंट में देश के विभिन्न हिस्सों से AM/NS India के कर्मचारियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।

छह दिवसीय AM / NS इंडिया कप 2022 का AM/NS India हजीरा के एचआर और एडमिन विभाग द्वारा 11 से 16 अप्रैल तक आयोजित किया गया। हजीरा, पारदीप, दबुना, पुणे, मुंबई, विजाग, बारबिल और भारत के अन्य हिस्सों की टीमें टूर्नामेंट में शामिल हुईं।
टूर्नामेंट में 15 ओवर के 14 क्रिकेट मैचों का आयोजन किया गया। जबकि टी20 फॉर्मेट में फाइनल मैच खेला गया था।

हजीरा ने फाइनल में पहले बल्लेबाजी करते हुए 229 के प्रभावशाली स्कोर पर 3 विकेट गंवाए। हजीरा की टीम ने भी गेंदबाजी में दमदार प्रदर्शन किया। पारादीप की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 66 रन ही बना पाई। हजीरा टीम को AM/NS India Cup 2022 का विजेता घोषित किया गया।

हजीरा टीम को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज और मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार दिया गया। हजीरा के कप्तान नीरव पटेल ने सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज और मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार जीता।

संतोष मुंघड़ाना, कार्यकारी निदेशक, हितेश सेठ, एसएमपी-1 हेड ऑफ द डिपार्टमेंट और सुजॉय कुमार गांगुली, सिक्योरिटी-फायर हेड केप्टन ने विजेताओं को पुरस्कार, ट्राफियां और विभिन्न पुरस्कार वितरित किए। इस अवसर पर एडमिन विभाग के किरण वैद्य और एचआर विभाग के मोहम्मद इमरान भी मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button