बिजनेस

बोनारो वस्त्र उत्सव-प्रो -2022 : समंदर के बीच क्रूज़ पर होगा भव्य आयोजन

सूरत।बोनारो वस्त्र उत्सव सीजन-4 की शानदार सफलता के बाद इसकी आयोजक कंपनी श्री गोविन्दम के डायरेक्टर भरत हरियाणी ने अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट बोनारो वस्त्र उत्सव-प्रो सीजन-5 की बुकिंग आरम्भ कर दी है।

इस प्रो सीजन में फैंसी डिज़ाइनर साड़ीज, सूट्स, ड्रेस मटेरियल, कुर्तीज, सूटिंग-शर्टिंग, अपेरल्स क्षेत्र के टॉप फैशन ब्रान्ड्स एग्जिबिटर्स प्रोफाइल में होंगे, वहीं प्रो एजेंट्स एवं प्रो होलसेलर्स के लिए प्रो-सीजन में विंटर एवं वैडिंग सीजन की बुकिंग के साथ लग्जरी सुविधाओं से सुसज्जित Cordaliya Cruze पर यात्रा का बेशकीमती अवसर मिलने वाला है।

अगस्त – 2022 में प्रस्तावित बोनारो वस्त्र उत्सव-प्रो एग्जीबिशन समन्दर की लहरों के बीच कॉर्डेलिया क्रूज़ पर होने जा रही है। चेन्नई से श्रीलंका की अद्भुत एवं मनोहारी यात्रा के साथ यह एग्जीबिशन दो दिवसीय बिज़नेस ट्रिप का शानदार एवं लग्जरी अनुभव फील करने का स्वर्णिम अवसर है। इस तरह की अपने देश में टेक्सटाइल इंडस्ट्री की प्रथम एवं ऐतिहासिक एग्जीबिशन होने जा रही है। जिसकी परिकल्पना युवा एवं साहसी व्यवसायी भरत हरियाणी ने तैयार की है।

यह एग्जीबिशन सूरत ही नही बल्कि देश की समस्त टेक्सटाइल उत्पादक मंडियो के टॉप फैब्रिक ब्रान्ड्स लिए एक्सपोज़र का नायाब मौका है। मात्र 2,21,000/- की शुरुआती रेट्स से क्रूज़ पर स्टॉल बुकिंग जारी है। जिन सप्लायर्स को एग्जीबिटर्स के रूप में भाग लेना चाहते हैं, वे शीघ्र संपर्क कर शुरुआती दरों में स्टॉल बुक करवा सकते हैं। वहीं जिन होलसेल व्यापारियों को क्रूज़ पर व्यापारिक माहौल का आनन्द लेना है वे अपने एजेंट से संपर्क कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button