सायरा में प्रशासन की मौजूदगी में पानेरियो की भागल से हटाया अतिक्रमण

उदयपुर (कांतिलाल मांडोत) । उदयपुर जिले की गोगुन्दा तहसील की पंचायत समिति सायरा के सुहावतो का गुड़ा पंचायत के पानेरियो की भागल में अतिक्रमण हटाया गया। जानकारी के अनुसार उप तहसील पंचायत को सूचना मिली थी कि निजी जमीन पर शरारती लोगो ने अतिक्रमण कर मुख्य रास्ते को बंद कर दिया गया है।

सूचना मिलते ही उप तहसीलदार हितेश त्रिवेदी के मार्गदर्शन में अतिक्रमण हटाया गया। सायरा थाना प्रभारी के आदेशानुसार सायरा थाना की टीम मौके पर पहुँच गई। उन्होंने अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया। जेसीबी मशीन द्वारा खेतो पर जाने के मार्ग को अवरुद्ध कर मार्ग पर पत्थर की कोटडी बना दी गई थी।

सायरा उपतहसीलदार हितेश त्रिवेदी ने पटवारी को आदेश जारी कर अतिक्रमण हटाने की कवायद शुरू की गई। ग्राम पानेरियो की भागल में आराजी नम्बर1026 के रास्ता पर पानेरियो की भागल निवासी महेश, चुनीलाल पिता रूपालाल पालीवाल के द्वारा रास्ते पर अतिक्रमण किया गया है। उपरोक्त व्यक्ति महेश पालीवाल को आदेश के बावजूद अतिक्रमण नही हटाया गया है।

इस पर टीम गठित कर उपरोक्त आराजी नम्बर से अतिक्रमण हटाया गया। उपखण्ड अधिकारी नीलम लखारा को सूचना प्रेषित की गई। सायरा थाना का जाब्ता, गुमानसिंह गरासिय पुनावली, पटवारी लहरीलाल नागदा मजावद, सुहावतो का गुड़ा पटवारी भैरुसिंह परमार और पद राडा पटवारी भैरुलाल मीणा सहित ग्रामीण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

konya escort