शिक्षा-रोजगार

टीएमपीआईएस ने इन्वेस्टिचर समारोह मनाया, स्कूल के युवा छात्र नेताओं को शपथ ली

सूरत:- टीएम पटेल इंटरनेशनल स्कूल (टीएमपीआईएस) के युवा छात्रों ने सत्र 2022-23 के लिए स्कूल द्वारा उन्हें सौंपे गए काउंसिल के सदस्य और मंत्री पद के नेतृत्व और जिम्मेदारियों को स्वीकार किया। जिसके लिए स्कूल में इन्वेस्टिचर समारोह मनाया गया, स्कूल के युवा नेताओं ने जिम्मेदारी लेने की शपथ ली और उन पर जताया विश्वास को लेकर कटिबद्धता बतायी।

इन्वेस्टिचर समारोह में आचार्य केन्द्रीय विद्यालय आलोक तिवारी, स्कूल ट्रस्टी के.सी. पटेल और टीएमपीआईएस के निदेशक और प्राचार्य के. मेक्सवेल मनोहर ने भाग लिया और माता-पिता को मंत्रमुग्ध कर दिया क्योंकि उन्होंने इन्वेस्टिचर समारोह मनाया।

काउंसिल के सदस्यों के साथ-साथ मंत्रियों ने बैज प्राप्त करने के लिए अपने ढोल की थाप पर मार्च किया, जिसके बाद उन्होंने भक्ति, विश्वास और उत्कृष्टता के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने की शपथ ली।

निदेशक प्राचार्य के मैक्सवेल मनोहर ने शपथ ग्रहण को संबोधित करते हुए छात्रों से संस्थान को महान बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने और सही प्राथमिकताएं निर्धारित करने और हमेशा उच्च लक्ष्य रखने का आग्रह किया। टीएमपीआईएस के छात्रों के लिए रोमांचक गीत और नृत्य कार्यक्रम मुख्य आकर्षण था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button