सूरत

सूरत : राजस्थान की सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला की छठी मंजिल से गिरकर रहस्यमय मौत

3 साल पहले उसकी शादी हुई थी

सूरत के भटार इलाके में एक दर्दनाक घटना सामने आई हैं।तीन साल पहले शादी हुई महिला की इमारत की छठी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला अपने घर की गैलरी से गिर जाने से सिर फट गया। महिला को गंभीर हालत में 108 अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मौत को लेकर बना हुआ है रहस्य

मूल रूप से राजस्थान के रहने वाले विकास पेरिवाल अपने परिवार के साथ भटार इलाके में आकाशदर्शन अपार्टमेंट की छठी मंजिल पर रहते हैं। विकास की शादी तीन साल पहले मधुलिका से हुई थी। मधुलिका वराछा इलाके में स्थित एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर कार्यरत थी। विकास भी इंजीनियर है। वह पुणे स्थित एक कंपनी में काम करता है।

विकास को पुणे स्थित एक कंपनी में नौकरी का ऑफर मिला। इसलिए पिछले तीन महीने से वह पुणे में काम कर रहे हैं। मधूलिका की सास रसोई में खाना बना रही थी। तभी मधूलिका घर की बालकनी से गिर गयी। मधुलिका के गिरने की खबर मिलते ही सोसायटी के निवासी दौड़ पड़े।

मधुलिका को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव को सिविल अस्पताल ले जाया गया। साथ ही मधुलिका के पति को भी सूचित किया गया। फिलहाल खटोदरा पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है और इस मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है। हालांकि ये घटना हादसा है या आत्महत्या, इसे लेकर अभी रहस्य बना हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button