सूरत

भाजपा कार्यालय धरना देने गए आप कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट , दिनेश काछडिया ने यह आरोप लगाया

सूरत महानगर पालिका में विरोध प्रदर्शन कर रहे आप के पार्षदों सहित कार्यकर्ताओं को गतरोज पुलिस और मार्शल ने खिंच खिंचकर बाहर निकाला था। इसमें एक पार्षद का गला दबाया था और एक महिला पार्षद के कपड़े फाड़ दिए, जिसके बाद आप ने आज भाजपा कार्यालय में विरोध प्रदर्शन किया। हालांकि कार्यकर्ताओं के पहुंचने से पहले ही पुलिस ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था कर दी थी। आप के कार्यकर्ता आते ही भाजपा कार्यालय रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। पुलिस ने आपके कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की।

हालांकि, आप कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय में घुसने की कोशिश करने पर बलप्रयोग कर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को जबरन पुलिस वैन में बिठाने की कोशिश की। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता और आप कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए और मारपीट के दृश्य भी बन गए। इस तरह आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता दिनेश काछड़िया की पिटाई के दृश्य कैमरे में कैद हो गए। दिनेश कछड़िया ने बीजेपी पर उनकी हत्या की कोशिश करने का आरोप लगाया था।

हमारे कार्यालय पर हमला करने आए आप के कार्यकर्ता : भाजपा

युवा भाजपा अध्यक्ष भाविन टोपीवाला ने कहा, “हमारा कार्यालय राष्ट्र की सेवा करने का केंद्र बिंदु है।” हमारे केंद्र बिंदु पर कोई हमला किया जाए तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। तो एक पार्षद ने कहा, हम तो अपने दफ्तर में बैठे थे लेकिन विरोध के नाम पर आप के कार्यकर्ता हमारे दफ्तर पर हमला करने आए। पुलिस घेरा तोड़कर वे कुछ असामाजिक तत्वों के साथ पहुंचे और हमारे कुछ कार्यकर्ताओं के साथ हाथापाई की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button