बिजनेस

सूरत में ग्लोबल पाटीदार बिजनेस समिट और प्रदर्शनी में डेयरी उत्पादों में वास्तु डेयरी का उत्कृष्ट प्रदर्शन

एक गुजराती उद्यमी जो वैश्विक व्यापार और वाणिज्य में बड़ी भूमिका निभा रहा है। एक साथ आगे बढ़ने में गुजरात के उद्योगपति दुनिया में सबसे आगे हैं। ग्लोबल पाटीदार बिजनेस समिट और प्रदर्शनी हाल ही में सूरत में स्थानीय और साथ ही वैश्विक स्तर पर व्यापार को बढ़ावा देने के लिए आयोजित की गई थी। जिसमें विभिन्न क्षेत्रों के उद्योगपति शामिल थे।

कोरोना महामारी के बाद आयोजित इस पहले बिजनेस समिट में स्वास्थ्य जागरूकता बढ़ाने के लिए डेयरी प्रोडक्ट्स पर वास्तु डेयरी बिजनेस समिट में शानदार उपस्थिति देखी गई। वास्तु डेयरी के भूपतभाई सुखाड़िया ने कहा कि हमारा उद्देश्य केवल कमाना ही नहीं बल्कि समाज की सेवा करना भी है। हम महामारी के बाद सभी लोगों की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं और हम डेयरी उत्पादों के शोध में तेजी ला रहे हैं।

हम वास्तु घी और गोशाला ब्रांड के तहत विशेष रूप से A2 दूध और घी का उत्पादन करते हैं और देश और विदेश के लोगों तक पहुंचने की कोशिश की है। उन्होंने आगे कहा कि कोरोना के बाद स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता बढ़ी है और ऐसे समय में समाज को सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करने का अवसर मिलता है।

सूरत को गुजरात की आर्थिक और औद्योगिक राजधानी के रूप में जाना जाता है। पूरे सौराष्ट्र और गुजरात से पलायन करने वाले पाटीदारों ने कड़ी मेहनत और उद्यमिता के गुणों के साथ हीरे, वस्त्र, अचल संपत्ति के साथ-साथ विभिन्न व्यवसायों में प्रगति की है।

मिशन 2026 के तहत पाटीदार ग्लोबल समिट का मुख्य उद्देश्य राज्य में सभी क्षेत्रों में उद्योग / व्यवसाय का विकास करना, नए उद्यमियों से मिलना और इस तरह राज्य में औद्योगिक क्षेत्र में अधिक रोजगार के अवसर पैदा करना, साथ ही युवा उद्यमियों की प्रगति के लिएएक वैश्विक मंच प्रदान करना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button