सूरत: मूक-बधिर फियान्स-फियान्सी की बाथरूम में रहस्यमय मौत

सूरत शहर के नानपुरा इलाके में एक अपार्टमेंट के बाथरूम में मूक-बधिर फियान्स-फियान्सी की रहस्यमय मौत हो गई। दोनों बाथरूम में मृत पाए गए।। मृतक धुतिकुमारी और अर्पित की सगाई 15 दिन पहले हुई थी। युवती 5 दिन से ससुराल में रह रही थी। सगाई के बाद दोनों ने घंटों बातें कीं, क्योंकि वे एक-दूसरे से बात नहीं कर सकते थे। 5 दिनों से अपने ससुर के साथ रह रही थी। दोनों की रहस्यमयी मौतों को लेकर कई सवाल खड़े हो गए हैं। मंगलवार शाम को हुई घटना के बाद अठवा पुलिस ने पोस्टमॉर्टम की दिशा में कार्रवाई कर मौत का कारण जानने की कोशिश की है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सूरत जिले के कामरेज में स्थित राजनगर मूल धरमपुर वलसाड निवासी 21 वर्षीय धुतिकुमारी जयेशभाई टेलर अपने परिवार के साथ रहते थे। परिवार में एकलौती बेटी वह भरी मूक-बधिर, एक भाई और पिता दरजी काम करता है। धुतिकुमारी की 15 दिन पहले ही नानपुरा निवासी अर्पित नरेश पटेल के साथ सगाई हुई थी। धुतिकुमारी 5 दिनों से अपने ससुराल में रह रही थीï और अप्रैल माह में शादी करने की बात चल रही थी।

बहन ने दोनों को मृत पाया

गत शाम अर्पित की बहन अर्पित की बहन घर आने के बाद भाई और भाभी नहीं दिखायी देने पर उनके खोजा। दोनों बाथरूम में मृत हालत में मिले थे। जिससे 108 बाद पुलिस को सूचित किया। बाथरूम में गीजर-गैस रिसाव से दम घुटने से मौत होने का अनुमान लगाया जा रहा है। परिवार ने बताया कि दोनों एकदूजे से बात नहीं कर सकते थे। इसलिए घंटों तक सोशल मीडिया पर चेटिंग कर प्यार का इकरार करते थे। ïबाथरूम का दरवाजा खुला था और नल चालू था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *